अगर आप युवा हैं और आपके अंदर है काबिलियत, तो आपको मिलेंगे पूरे 72 लाख रुपए 

0
393

अगर आप है युवा और कुछ करने का है जज्बा। आपके पास है कुछ नया प्लान। कुछ नया तरीका। अगर आप चाहते हैं कि इस उपर वाले की कायनात में आपकी की भी बने एक अलग पहचान। आपको भी करे लोग सलाम। इतना ही नहीं, आने वाली पीढ़ियां भी जाने आपके बारे में, तो हम आपको बता दें कि आप बिल्कुल सही वेबसाइट पर बिल्कुल सही आर्टिकल पढ़े रहे हैं। जी हां हमारा यकीन मानइए ये आर्टिकल बदल सकता है, आपकी जिन्दगी। हम   आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसा खास, जो आपकी ज़िन्दगी में लेकर आएगा एक बड़ा बदलाव। ये भी पढ़े :देश के इन युवाओं को सलाम..झोपड़ी में रहने वाले शहीद के परिवार के लिए बनवाया बंगला

थिएल फाउंडेशन
थिएल फाउंडेशन, ये फाउडेशन उन सभी युवाओं को जो 20 से 30 की उम्र के बीच हैं। उनको देती है 1 लाख नहीं, दो लाख नहीं, बल्कि 72 लाख रुपए।  जी हां…बिल्कुल ठीक पढ़ रहे हैं आप। आपको मिलेंगे पूरे 72 लाख रुपए, तो चलिए हम आपको बता देते हैं कि आखिर किन लोगों को मिलने जा रहा है कि 72 लाख रुपए और आपको उसके लिए करना क्या होगा।

यहांं हम आपको बता दें कि जिन युवाओं के पास है नया प्लान, नया आइडिया।ऐसे युवा जो कुछ नया बिजनेस करना चाहते हैं। आत्मनिर्भर होना चाहते हैं। न महज खुद बल्कि दूसरों को भी देना चाहते हैं रोजगार तो आपको मिल सकते हैं पूरे 72 लाख रुपए, तो देर किस बात की फौरन इस बेवसाइट पर जाइए, लॉगिन कीजिए और पाइए पूरे 72 लाख रुपए।

यहां पर हम आपको इस वेबसाइट का लिंक भी देते हैं। https://thielfoundation.submittable.com/submit/45338/apply-for-the-thiel-fellowship। लेकिन, हां यहां पर एक बात की जानकारी हम आपको दे दें कि आपको 72 लाख रुपए तभी मिलेंगे, जब तक की आपके पास एक नया आइडिया और एक नया प्लान न हो, तो आप इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। इसलिए इस वेबसाइट पर लॉगिन तभी कीजिएगा जब आपके पास एक नया प्लान और आइडिया हो।

लेकिन हां..छोड़नी पड़ सकती है पढ़ाई
इसके साथ ही यहां हम आपको बताते चले कि अगर आप अभी पढ़ाई कर रहे हैं, तो अफसोस इस सुविधा का लाभ नहीं उठा पाएंगे आप। लिहाजा, आपको अपनी पढ़ाई छोड़नी पड़ सकती है। लेकिन, हां अगर आपने अपनी पढ़ाई मुकम्मल कर ली है तो ये आपके लिए बिल्कुल सही मंच है। ये भी पढ़े :इनकम के मामले में ये पांच भारतीय उद्योगपति हैं अंबानी से भी आगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here