बॉलीवुड जगत की महान गायिका आशा भोंसले इंडियन आईडल 12 के शो में स्पेशल गेस्ट के रुप में पहुंची और वहां पर उन्होंने अपने जीवन से जुड़ा एक किस्सा लोगों के साथ शेयर किया. आशा भोंसले ने अपनी फिल्म तीसरी मंजिल के सबसे हिट सॉन्ग आजा आजा मैं प्यार तेरा को याद करते हुए एक ऐसी बात बताई जिसे सुनकर सब लोग चौक गये.

सुनाया दिलचस्प किस्सा

आशा भोंसले ने बताया कि “वह इस गाने (आजा आजा मैं हूं प्यार तेरा) के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थी . इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जब वह इस गाने की धुन को अपने कार में बैठ कर तैयार कर रही थे , तब उनके ड्राइवर को यह लगा कि आशा जी को कुछ हो गया है और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ेगा.”

इंडियन आइडल 12 के सेट पर पहुंची आशा भोसले ने बताया कि “यह गाना मेरे लिए बहुत ही कठिन था. 1 दिन आर.डी. बर्मन साहब मेरे घर आए और मुझसे इस गाने को गाने के लिए रिक्वेस्ट करने लगे. जब मैंने उन्हें वहां ‘ओ आ जा, आह आह’ प्ले करते हुए सुना तो मैं थोड़ी सी डरी और हैरान रह गई, क्योंकि मुझे नहीं पता था कि मैं ये गाना कर पाऊंगी .हालांकि मैंने आर.डी. बर्मन साहब को बोला भी कि मैं 4 से 5 दिनों के बाद यह गाना गाने की कोशिश कर सकती हूं.”

शेयर किया बहुत ही फनी मोमेंट

अपने जीवन के एक फनी मोमेंट को शेयर करते हुए आशा भोसले ने कहा कि ” मैं अपनी कार में इस गाने की धुन को इतना प्रैक्टिस कर रही थी कि एक दिन मेरा ड्राइवर इससे परेशान हो गया और जब हम हाजी अली पहुंचे जहां मैं रहती हूं, तो मेरे ड्राइवर ने अचानक से मुझसे पूछ लिया कि क्या मैं अस्पताल जाना चाहती हूं क्योंकि उसे लगा कि मुझे सांस लेने में दिक्कत हो रही है और इसीलिए मैं अंदर ही अंदर हांफ रही हूं यह वास्तव में मेरे लिए एक फनी मोमेंट ही था.”

बहन ने जताया बहन पर विश्वास

जीवन के इतने सारे किस्सों को शेयर करने के साथ-साथ आशा भोंसले ने एक और किस्से को शेयर करते हुए कहा कि “जैसे ही मैं घर पहुंची और अपनी बहन मां लता मंगेशकर के पास गई उनके पास बैठकर मैंने इस गाने को गाते हुए अपनी आशंकाओं को उनके सामने रखा तो, उन्होंने मुझसे कहा कि तुम भूल गई हो कि तुम पहले मंगेशकर हो बाद में भोसले जाओ गाना गाओ तुम अच्छा ही करोगी.” इसके बाद ये गाना उस वक्त जबर्दस्त हिट हुआ था.

आदित्य नारायण के साथ जाते हुए नजर आए आशा भोसले

इंडियन आइडल 12 के सेट पर यह एक स्पेशल एपिसोड था. सभी ने आशा भोसले को राम गोपाल वर्मा की फिल्म “रंगीला” का गाना “रंगीला रे” गाया. शो के होस्ट आदित्य नारायण, जिन्होंने ओरिजनल सॉन्ग की कुछ लाइंस भी गाई हैं, उन्होंने आशा जी का साथ दिया.

इसे भी पढ़ें-इस माध्यम से मनोरंजन जगत में वापसी करना चाहती हैं Salman की एक्स गर्लफ्रेंड Sangeeta Bijlani

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here