shilpa shetty

बॉलीवुड की फिटनेस गर्ल और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जल्दी ही बड़े पर्दे पर कॉमेडी फिल्म ‘हंगामा 2 (Hungama 2)’ के माध्यम से एक बार से वापसी करने को तैयार है। फिल्म के मेकर्स ने इसका टाइटल ट्रैक ‘हंगामा हो गया’ रिलीज कर दिया है। इस गाने में शिल्पा धमाकेदार ठुमके लगाते नजर आ रही हैं। शिल्पा का अंदाज देख फैंस उनके कायल हो गए हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया गया था। इस टीजर में शिल्पा शेट्टी जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी क साथ दिखाई दे रही हैं।

हाल ही में शिल्पा शेट्टी और मीजान जाफरी ‘हंगामा हो गया (Hungama Ho Gaya)’ रिलीज हुआ है। इसमें शिल्पा शेट्टी का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस टीजर की अब चारों ओर चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर फैंस इस गाने को लेकर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। यूजर्स के रिस्पॉन्स से साफ पता चल रहा है कि यह सुपरहिट गाना उन्हें काफी पसंद नहीं आ रहा है। इसकी वजह यह है शिल्पा के पति राज कुंद्रा के उपर पॉर्न फिल्मों का मामला सामने आया है।

ज्ञात हो कि फिल्म में अहम रोल मीजान जाफरी बॉलीवुड अभिनेता जावेद जाफरी के बेटे कर रहे हैं। मीजान अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ अपनी डेटिंग रूमर्स को लेकर भी काफी सुर्ख़ियों में हैं। रिपोरट्स के अनुसार, दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की पोस्ट पर भी दोनों रिएक्शन देते रहते हैं।

फिल्म हंगामा जोकि साल 2003 में आई थी उसका सीक्वल ‘हंगामा 2’ (Hungama 2), 23 जुलाई को रिलीज हो रही है। बता दें फिल्म ‘हंगामा-2’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर रिलीज होगी। बता दें कि साल 2003 में रिलीज हुई हंगामा फिल्म में परेश रावल, सोमा आनंद, अक्षय खन्ना, रिमी सेन और आफताब शिवदासानी ने अहम रोल निभाया था। यह एक कॉमेडी फिल्म थी जो सुपरहिट साबित हुई थी।

इसे भी पढ़ें:- Sapna Chaudhary ने पहने गजब के झुमके, वीडियो को देख फैंस दे बैठे दिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here