धारा 370 पर सोनम का जवाब सुन लोगों ने किया ट्रोल, तो एक्ट्रेस ने लोगों को दी ‘आत्म चिंतन’ करने की सलाह

0
504
sonam kapoor

जम्मू-कश्मीर से विशेष दर्जा लिए जाने के बाद सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशी लोगों ने भी इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दी। और बॉलीवुड जो हमेशा से ही देश के अहम मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखता आया है। उसने भी धारा 370 पर कई तरह की राय लोगों के बीच रखी। किसी स्टार ने मोदी सरकार के फैसले का समर्थन किया तो किसी स्टार ने इस फैसले पर विरोध भी जताया। इसी सूची में शामिल हैं सोनम कपूर। जिन्होंने ट्वीट के जरिए नहीं बल्कि एक टीवी चैनल के माध्यम से धारा 370 पर अपनी राय रखी फिर ट्रोलर्स का सामना किया। लेकिन, सोनम लोगों को जवाब देने से पीछे नहीं हटी और ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया। तो चलिए आपको पहले ये बताते हैं कि आखिर सोनम ने धारा 370 पर कहा क्या जो उन्हें लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

चुप रहना होगा बेहतर
सोनम कपूर ने बीबीसी एशियन नेटवर्क को इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने कहा कि, ‘मुझे लगता है कि अभी चुप रहना बेहतर होगा और इसे बीत जाने दें क्योंकि यह बीत जाएगा। वो बोलीं कि, मुझे लगता है हमारे देश 70 साल पहले एक ही देश हुआ करते थे और अभी जिस तरह की डिवाइसिव पॉलीटिक्स है वह बेहद ही निराशाजनक है।’ उन्होंने धारा 370 पर अपनी बात रखते हुए कहा कि, ‘उन्हें इस मामले की फिलहाल पूरी जानकारी नहीं है। इसलिए वो इस मामले पर तभी कुछ कहेंगी जब वो पूरी तरह मामला समझ जाएंगी।‘

लोगों ने सोनम को बताया मंदबुद्धि
सोनम के धारा 370 पर दिए जवाब पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए मंदबुद्धि बताया। जिस पर सोनम ने कहा कि, ‘दोस्तों शांत हो जाओ, किसी की बातों को घुमाना, उसे गलत समझना दिखाता है कि आप कितने गलत हैं। आप वहीं सोचते हैं जो आप सोचना चाहते हैं। लेकिन इससे उस व्यक्ति पर फर्क नहीं पड़ता, बल्कि आप पर पड़ता है। इसलिए आत्म चिंतन करें और देखें कि आप कौन हैं और उम्मीद है कि आपको नौकरी मिलेगी’।

नीरजा के बैन से सोनम को लगा बुरा
सोनम कपूर को स्पेशल मेंशन का राष्ट्रीय फिल्म का पुरस्कार दिलाने वाली फिल्म नीरजा को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है। हालांकि, पाक में सिर्फ एक नहीं बल्कि भारत की कई फिल्में बैन हुई हैं। इस पर सोनम ने अपना दुख व्यक्त करते हुए कहा कि, ये मेरे लिए बेहद दुखद था कि, नीरजा फिल्म को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया था। बता दें, सोनम की ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित थी। जिसे उनके फैंस ने काफी पंसद किया था।

ये भी पढ़ेंः- पाकिस्तान के सपोर्ट में इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लगाई ब्लैक DP? सोशल मीडिया पर हंगामा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here