दूसरी बार करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) फिर से मां-बाप बने थे. बीते फरवरी के माह में करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था. तब से लेकर अभी तक अपने छोटे बेटे की थोड़ी बहुत झलक ही मां करीना सबके सामने पेश करती हैं. अब एक खुशखबरी करीना कपूर के फैंस के लिए हम लेकर आये है. ये खुशखबरी उनके छोटे बेटे से जुड़ी है. करीना के पापा यानि की रणधीर कपूर ने अपनी नाती के नाम का खुलासा कर दिया है.

इस नायाब नाम से पुकारे जाएंगे सैफ-करीना के छोटे नवाब

बता दें कि खान परिवार के छोटे शहजादे का नाम जेह अली खान रखा गया है. अब से करीना और सैफ के छोटे बेटे जेह के नाम से ही पुकारे जाएंगे. लेकिन अभी तक कपल ने अपने छोटे बेटे की पूरी झलक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की हैSaif-Kareenaतो वहीं उनके बड़े बेटे तैमूर लाइमलाइट में ही रहते हैं और वो एक फेमस स्टार किड बन चुके हैं. तैमूर की फोटो पाने के लिए पैपराजी क्या क्या नहीं करती.

saif ali kareena taimur

अपने नाती के नाम का खुलासा करते हुए रणधीर कपूर ने कहा कि, “हां, करीना और सैफ के छोटे बेटे का नाम जेह रखा गया है”. इसके साथ ही उन्होंने साथ में यह भी बताया कि एक हफ्ते पहले ही सभी लोगों ने इस नाम फाइनलाइज किया है. बता दें कि जेह एक लैटिन शब्द है जिसका अर्थ होता है ब्लू क्रेस्टेड बर्ड.

तो वहीं पारसी में इस नाम का मतलब है To come, to bring. हो सकता है, कि इस नाम को बदला जाए, क्योंकि सैफ अपने पिता के नाम पर जेह का नाम मैसूर भी रख सकते हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी करीना

kareena

बता दें कि इससे पहले जब तैमूर का नाम सबके सामने आय़ा था, तो लोगों ने बच्चे के नाम पर सेलेब्स को काफी ट्रोल किया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना ने प्रेग्नेंसी पीरिएड में ही अपनी फिल्म ‘लाल सिच चड्ढा’ की शूटिंग पूरी कर ली थी. बहुत जल्द वो आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिच चड्ढा’ में दिखाई देंगी. तो वहीं सैफ अली खान फिल्म ‘भूत पुलिस’ का हिस्सा है.

इसे भी पढ़ें-प्रियंका ने कहा बीजेपी ने पार कर दी सारी हदें तो राहुल ने कहा ‘हिंसा’ का नाम बदलकर ‘मास्टरस्ट्रोक’ रख दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here