Gauahar Khan

एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों अपनी शादी शुदा लाइफ के मजे ले रही है. अक्सर वो अपने पति के साथ सोशल मीडिया पर वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. दोनों के बीच की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है. बीते साल दिसंबर में ही गौहर खान और जैद दरबार शादी के बंधन मे बंधे थे,पर क्या आप जानते हैं कि एक छोटे कारण से जैद और गौहर की शादी रुकने वाली थी और खुद जैद इस शादी को रोकने की सोच लिए थे. आइए जानते हैं इस बारे में…

मेहंदी के कारण खत्म हो जाता रिश्ता

इन दिनों गौहर खान (Gauahar Khan) अपनी फिल्म ’14 फेरे’ के प्रमोशन में लगी हैं. फिल्म में उनके रोल को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म के बारे में दिए गए एक यूट्यूब इंटरव्यू में गौहर ने अपनी व्यथा के बारे में बताया कि कैसे उन्होंने शादी और अपने काम को मैनेज किया. एक इंटरव्यू में गौहर (Gauahar Khan) ने बताया कि कैसे जैद ने ऐन मौके पर ये कह दिया था कि अगर वो अपने हाथ में मेहंदी नहीं लगाएंगी तो वो ये शादी नहीं करेंगे.

पति ने हर वक्त किया सपोर्ट

एक्ट्रेस ने इस बारे में बताया कि शादी के समय जैद ने कहा था कि वो सब कुछ देख लेंगे, सारे वर्क शेड्यूल मैनेज कर लेंगे. लेकिन अगर मैंने अपने हाथों में मेहंदी नहीं लगवाई तो वो यह शादी नहीं करेंगे. गौहर ने कहा कि शादी के बाद जैद मेरे साथ गए और मुझे शूट्स में कहीं भी अकेला नहीं छोड़ा. मेरी शादी में सबसे बेस्ट बात ये थी कि आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए मेरे सारे शूट्स मैरिज सीन के ही थे. इस कारण से मुझे मेहंदी वाले हाथों से कोई समस्या भी नहीं हुई.

इन कामों के लिए फेमस हैं गौहर और जैद

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

ज्ञात हों कि जैद दरबार पेशे से एक कोरियोग्राफर हैं और आए दिन यूट्यूब पर अपने डांस के वीडियोज शेयर करते रहते हैं. गौहर (Gauahar Khan) फिल्मों में काम करती हैं . हाल ही में उनकी फिल्म ’14 फेरे’ रिलीज हुई है. इस फिल्म में विक्रांत मैसी और कृति खरबंदा ने लीड रोल में है. इससे पहले गौहर खान वेब सीरीज तांडव में नजर आई थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

इस पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज में सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थे. उनके साथ सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डिंपल कपाड़िया, डिनो मोरिया और मोहम्मद जीशान अय्यूब ने भी अहम भूमिका निभाई थी.

यह भी पढ़ें-Topless फोटो से सनसनी फैलाने वाली मायरा मिश्रा ले सकती हैं Bigg Boss OTT में Entry