Disha Parmar-Rahul Vaidya Wedding

टीवी दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) ने अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। लंबे इंतजार के बाद दिशा ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) फेम सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। एक्ट्रेस और सिंगर दोनों ने ही सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को शादी की गुडन्यूज दी है। जिसके बाद कपल को बधाईयां मिलनी शुरू हो गई हैं। इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार भी दिशा-राहुल को ढेरों बधाईयां दे रहे हैं। तो आइए जानते हैं कि आखिर किस दिन दोनों शादी करने वाले हैं।

कब बजेगी शहनाई?
शादी के ऐलान के साथ राहुल-दिशा के फैंस काफी खुश हैं। इनके फैंस को बेसब्री से शादी का इंतजार था जो अब खत्म होने वाला है। राहुल वैद्य और दिशा परमार दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसके कैप्शन में लिखा है, #TheDisHulWedding, इसके साथ पोस्ट में जो कार्ड शेयर किया गया हैdisha rahul vaidya wedding date उसमें लिखा है, ‘हमारे परिवारों के आशीर्वाद से हम बेहद खुशी के साथ आप लोगों के साथ इस खास मौके को साझा कर रहे हैं। अत्यंत खुशी और उत्साह के साथ हम ये बता रहे हैं हमारी शादी 16 जुलाई 2021 को होगी। हमें अपने इस प्यार और साथ वाले जिंदगी के नए अध्याय की शुरुआत के लिए आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।‘ साथ ही कार्ड के आखिर में लिखा है.. सप्रेम दिशा और राहुल। यानि 16 जुलाई को दिशा और परमार हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे।

राहुल और दिशा के इस पोस्ट पर तमाम कलाकारों ने इन्हें बधाईयां दी हैं। अब देखना होगा कि इनकी शादी में कौन-कौन शामिल होता है। क्योंकि कोरोना के कारण शादी में ज्यादा लोग शरीक नहीं हो सकेंगे।disha rahul vaidya Romantic ऐसे में हो सकता है कि राहुल और दिशा करीबी दोस्त और परिवार की मौजदूगी में ही सात फेरे लें। बता दें, हाल ही में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग पूरी कर मुंबई लौटे हैं।

नेशनल टेलीविजन पर किया था प्रपोज
मालूम हो कि राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के घर में ही नेशनल टेलीविजन पर दिशा परमार को उनके बर्थडे वाले दिन प्रपोज किया था। प्रपोजल के बाद से राहुल, अपनी दिशा से मिलने के लिए बेताब थे और उनका जवाब जानना चाहते थे।disha rahul vaidya Bigg Boss 14 तो दिशा ने वैलेंटाइन-डे के खास मौके पर शो में एंट्री ली थी और उनके प्रपोजल को एक्सेप्ट किया था। दोनों की जोड़ी को लोगों का खूब प्यार मिलता है। राहुल की मां ने शो में ही बता दिया था कि उन्हें दिशा बहुत पसंद है और घर से निकलकर दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का सिलसिला शुरू किया।

राहुल वैद्य के करियर की शुरुआत ‘इंडियन आइडल’ से हुई थी। बिग बॉस में आने के बाद राहुल की लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। उनके म्यूजिक वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं।disha rahul vaidya gf बहुत जल्द राहुल को ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 11वें सीजन (Khatron Ke Khiladi 11) में देखा जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DP (@dishaparmar)

ये भी पढ़ेंः- शूटिंग के दौरान बेकाबू हो गए थे रणवीर-दीपिका, कट बोलने के बाद भी करते रहे थे Kiss

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here