ekta kapoor controversial web series

टीवी क्वीन और मशहूर फिल्म डायरेक्टर, निदेशक एकता कपूर (Ekta Kapoor) एक बार फिर से अपने आपत्तिजनक कंटेंट को लेकर सुर्खियों में हैं. इस मामले पर इंदौर की हाई कोर्ट से एकता कपूर को बड़ा झटका लगा है और अब एकता पर एक वेब सीरीज में सेना के खिलाफ आपत्तिजनक सामग्री दिखाने का मुकदमा चलेगा. दरअसल, एकता कपूर अपनी वेब-सीरीज को लेकर काफी चर्चाओं में रहती हैं और उनकी वेब सीरीज पसंद भी की जाती है लेकिन इस बार उनकी एक वेब-सीरीज ने विवाद खड़ा कर दिया है. एकता की वेब सीरीज से नाराज होकर एक व्यक्ति ने इंदौर के अन्नपूर्णा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. व्यक्ति का एकता पर आरोप है कि, उन्होंने लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की है. और अब एकता को इस मामले की सुनवाई के लिए इंदौर आना पड़ेगा.

एकता के वकील ने क्या कहा?
मामला दर्ज होने के बाद एकता कपूर के वकील ने हाईकोर्ट में कहा था कि, वेब सीरीज में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है और पुलिस ने पक्ष सुने बगैर ही मामला दर्ज किया था. जिसे जल्द से जल्द निरस्त किया जाना चाहिए. तो वहीं शिकायतकर्ता और पुलिस का कहना है कि, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आपत्तिजनक और अश्लील सामग्री बगैर संपादित के पेश की जा रही है और इसलिए इसके निर्माता-निदेशकों पर ठोस से ठोस कार्रवाई होनी जरूरी है. वहीं कोर्ट से सभी पक्षों को सुनने के बाद बुधवार को इस मामले पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था.

पूरा मामला
बात अगर एकता कपूर की विवादित वेब सीरीज के करें तो ओटीटी प्लेटफार्म पर उनकी एक वेब सीरीज रिलीज हुई थी जिसमें सेना से जुड़े आपत्तिजनक चित्र दिखाए गए थे. इसकी रिलीज के बाद ही शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत दर्ज कराई थी. एकता कपूर के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद उनके वकील ने कोर्ट में शिकायत निरस्त करने के लिए याचिका लगाते हुए एकता को बेकसूर बताया था. मगर अब कोर्ट ने सभी पक्षों को सुनने के बाद याचिका को खारिज कर दिया है और पुलिस को अपनी ओर से स्वतंत्रता पूर्वक कार्रवाई करने की बात कही है. ऐसे में अब ये देखना होगा कि, एकता कपूर खुद से जुड़े इस विवाद को कैसे निपटाती हैं.

ये भी पढ़ेंः- वेब सीरीज में काम का लालच देकर 17 साल की युवती से मांगी न्यूड तस्वीरें, फिर किया ऐसा काम