Friday, December 3, 2021

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के फेरबदल से बिगड़ गया बिग बॉस का ये बड़ा गेम, सलमान खान ने उठाए सवाल

Must read

- Advertisement -

कलर्स टीवी का कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस इन दिनों अपने आखिरी पड़ाव पर है, और ऐसे में घर में रह रहे सदस्य जिस तरह से गेम में फेरबदल कर रहे हैं, वो वाकई काफी चौंकाने वाला है. इस बार का सीजन लोगों के बीच जितना पॉपुलर रहा है, उतने ही पॉपुलर इस घर के सदस्य भी रहे हैं. फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आसिम रियाज जहां पहुंच चुके हैं तो वहीं दूसरी तरफ शहनाज गिल, आरती सिंह (Aarti Singh) और माहिरा शर्मा पर हफ्ते से ही एविक्शन की बड़ी कटार चलने के चांसेज हैं.

- Advertisement -

दरअसल हाल ही में जिन सदस्यों को यूमिनिटी कार्ड मिले थे, उनको बिग बॉस की तरफ से एक विशेष अधिकार दिया गया, और उन्हें बाकी बचे सभी सदस्यों में से किसी एक को बचाने का मौका दिया गया. ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला ने पारस छाबड़ा को एविक्शन से बचाया, जिसके कारण उन्हें घर से तो खरी-खोटी सुननी पड़ ही रही है, लेकिन इसके साथ ही उन्हें बाहर भी लोग इसके लिए काफी कोस रहे हैं. कुछ टीवी स्टार्स से लेकर से लेकर और घर के अंदर रश्मि देसाई और आरती भी अब सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) की इस हरकत पर उन पर जमकर गुस्सा निकाल रही हैं.

देखा जाए तो बिग बॉस के घर में एंट्री करने के बाद आरती सिंह को सिद्धार्थ शुक्ला शुरू से ही बचाते आएं हैं, और कई बार उन्हें बिग बॉस का भी सपोर्ट मिल चुका है, ऐसे में चाबी वाले टास्क में ये माना जा रहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला आरती को बचा सकते हैं, लेकिन यहां तो गेम ही ल्टी पड़ गई और आरती की बजाय सिद्धार्थ ने पारस छाबड़ा को बचाया. यहां तक कि इस बात की उम्मीद खुद पारस को भी नहीं थी और न ही बिग बॉस को थी.

इस टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला ने पारस को पूरी तरह से सेव किया, इसके लिए पारस को भावुक होते हुए भी देखा गया. लेकिन सिद्धार्थ के इस गेम से जहां माहिरा और पारस खुश नजर आए तो वहीं रश्मि और असीम लगातार आरती सिंह को सिद्धार्थ के खिलाफ भड़काते हउए देखे जा रहे हैं. यही वजह है कि आरती (Aarti Singh) भी अब अपना गुस्सा सिद्धार्थ पर निकाल रही हैं. खैर अब बिग बॉस किसको ये गेम जिताना चाहते हैं ये तो कहना मुश्किल है, लेकिन वीकेंड के वॉर में सलमान खान भी चाबी वाले टॉस्क पर सवाल उठाते हुए देखे जाएंगे.

ये भी पढ़ें:- बिग बॉस 13 से बाहर निकलते ही हिमांशी खुराना ने उठाया ये बड़ा कदम, असीम के फैंस को लगा बड़ा झटका

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article