ROHITASH

भाबी जी घर पर है के ‘मनमोहन तिवारी’ यानि की एक्टर रोहिताश गौर लोगों के दिलों में जगह बना चुके हैं। इस शो में काम करने के बाद एक्टर की पॉपुलैरिटी बहुत तेजी से बढ़ी है। लेकिन रोहिताश इन सबके बावजूद भी अपनी बेटी को इस फील्ड में नहीं लाना चाहते है। बता दें कि रोहिताश बीते 16 साल से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं और उनका ये मानना है कि वह ये कतई नहीं चाहते कि उनकी बेटी टीवी इंडस्ट्री में काम तक करे!

बहुत सारे शो में कर चुके काम

रोहिताश बहुत से शो जैसे लापतागंज, जस्सू बेन जयंतीलाल की जॉइंट फैमिली में एक्टर मुख्य किरदार की भूमिका निभा चुके हैं. केवल यहीं नहीं वो संजय दत्त और आमिर खान स्टारर फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस और पीके में नजर आये थे. अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में बात की.

पापा की तरह करना चाहती हैं टीवी में काम

एक्टर की बेटी गीती गौर भी एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाह रही हैं। उनकी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं.लेकिन उनके पिता रोहिताश उन्हें टीवी में काम करते नहीं देखना चाहते।

एक इंटरव्यू में रोहिताश ने कहा कि ‘गीती भी एक्ट्रेस बनना चाहती है। इस ओर वह काम भी कर रही है। हम भी उसके टैलेंट को भांप चुके हैं। पिछले साल लॉकडाउन के वक्त हमने एक वीडियो बनाया था। एक पुराने गाने का वो वीडियो था जो कि काफी वायरल हुआ। उस वीडियो पर कई एक्टर्स और डायरेक्टर्स ने भी कमेंट किया था। वहीं राजकुमार हिरानी ने भी मेरी बेटी के टैलेंट को सराहा था।’

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी से मिली तारीफ

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने भी एक्टर की बेटी की तारीफ की. रोहिताश ने कहा कि ‘आपकी बेटी में बहुत टैलेंट है। उसके टैलेंट पर ध्यान दो।’ इसके बाद मुझे अहसास हुआ कि वह भी एक कलाकार है।’रोहिताश आगे कहते हैं- ‘मैं चाहता हूं कि मेरी बेटी वेब शोज में काम करे। लेकिन मैं ये नहीं चाहता कि वह टीवी पर काम करे। मुझे लगता है कि अब टीवी में नया कुछ नहीं है। वही सब रिपीट हो रहा है। ऐसे में नया कोई स्कोप नहीं है। 16 सालों से मैं टीवी में काम कर रहा हूं। मैं जानता हूं यहां का प्रॉसेस। मैं चाहता हूं वो कुछ नया एक्सपीरियंस करे। मैं बिलकुल नहीं चाहता कि मेरी बेटी डेलीसोप करे।’

इसे भी पढ़ें-पापा धर्मेंद्र के कारण दोनों बेटों ने गंवाया अपना प्यार, नहीं आने दी बॉलीवुड से जुड़ी बहुंए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here