डेटिंग रियलिटी शो ‘स्पिल्ट्सविला 10’ (‘Splitsvilla 10’)से लोगों की नजर में आई अनमोल चौधरी (Anmol Chaudhary) एक सिंगल मदर हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कई सारे खुलासे किये और ये भी बताया कि वो एक बिन ब्याही मां हैं. अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने मां बनने की खुशखबरी सभी को दी है. उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है. पूरी दुनिया से उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को छुपाया और अब ये खुलासा खुद उन्होंने ही किया है.

इंटरव्यू में अनमोल के खुलासे

एक इंटरव्यू में अनमोल चौधरी ने बिना फैमिली और ब्वॉयफ्रेंड के सपोर्ट अपने बच्चे को दुनिया में लाने का ठाना और किस तरह उन्होंने ये कठिन सफर तय किया इसका खुलासा किया.

अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में अनमोल चौधरी ने इंटरव्यू में कहा कि, “जनवरी 2020 में मुझे पता चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं. उस समय मैं ब्रेकअप के दुख से गुजर रही थी, इसलिए मेरा पहला विचार कभी भी बच्चे को नहीं रखना था .”

इसके आगे अनमोल चौधरी ने कहा कि ,”मेरे दोस्तों और काउंसलर्स ने मुझसे कहा कि बच्चे को दुनिया में लाना समझदारी नहीं होगी और तब मेरी आर्थिक स्थिति भी बहुत खराब थी.”

अनमोल ने फिर बताया कि, ” ब्रेकअप के बाद, मैं बहुत उदास रहने लगी थी और जीना भी नहीं चाहती थी. मैं हमेशा प्यार की तलाश करती थी, लेकिन जिस व्यक्ति से मैं प्यार करती था, उसने मुझको छोड़ दिया. तो, मैंने भी फिर ये सोचा कि यह बच्चा मेरे लिए उतना ही प्यारा हो सकता है और मैं अपने बच्चे के लिए जिऊंगी.”

कैसा था परिवार का रिएक्शन

प्रेग्नेंसी के बारे में परिवार के रिएक्शन क्या थे के सवाल पर अनमोल ने कहा कि, “मैं एक रूढ़िवादी परिवार से हूं, इसीलिए मुझे उन्हें बताने की हिम्मत नहीं थी, लेकिन किसी तरह मैं अपनी मां को बताया. लेकिन मेरे पिता को इसकी जानकारी नहीं थी.”


अनमोल ने फिर कहा कि ,”मेरी मां कांप रही थीं और फिर कुछ सोचकर उन्होंने मुझे बच्चे का गर्भपात कराने के लिए कहा. फिर मैंने उनसे कहा कि मैं तुमसे पूछ नहीं रही हूं बल्कि बता रही हूं कि मैं प्रेग्नेंट हूं और इस बच्चे को पालने वाली हूं.”

ब्वॉयफ्रेंड ने दी सलाह

जब इस बात का पता अनमोल के ब्वॉयफ्रेंड को चला तो उसने भी अनमोल को अबार्शन कराने की बात कही और ये भी बोला कि जो भी खर्चा होगा उसे वो दोनो मिलकर उठा लेंगे.

अनमोल ने इसके बाद डॉक्टर के पास गई और जबउन्होंने बेबी के दिल की धड़कन को सुना तो वो बच्चे को हटा ना पाई और इसे रखने का फैसला ले लिया. लेकिन जब उनके ब्वॉयफ्रेंड को पता चला तो वह उन्हें गालियां देने लगा.

अनमोल चौधरी ने बच्चे को रखने का फैसला मन में किया और बोला कि वो इसे गिराने के लिए मजबूर नहीं कर सकता. आज अनमोल अपने बेबी की साथ बहुत खुश हैं और अक्सर बेबी की और अपनी प्रेग्नेंसी की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

इसे भी पढ़ें-बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस ने फिल्मों में निभाया महारानी का किरदार, एक ने मॉडर्न राजकुमारी बन जीता सबका दिल