चंद्रयान-2 के बीच ट्रोल हुई आलिया भट्ट, जानें इस बार क्या किया

0
1344

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस का ट्रोल होना आम बात है। आए दिन किसी न किसी मुद्दें पर बॉलीवुड के सेलेब्स ट्रोल होते रहते थे। जिसमें आलिया भट्ट भी पीछे नहीं है। कभी आलिया की बातें तो कभी कुछ और। जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती है। लेकिन अब एक अवॉर्ड आलिया भट्ट के लिए परेशानी बन गया है। आलिया भट्ट को पीपुल्स च्वाइस अवॉर्ड्स के लिए ‘द मोस्ट इंस्पायरिंग वुमन ऑफ 2019’ की केटेगरी में नॉमिनेट किया गया। तो सोशल मीडिया पर लोगों को ये पसंद नहीं आया। जिसके चलते अब सोशल मीडिया पर आलिया को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। हर कोई आलिया को ये अवॉर्ड देने के खिलाफ है और तो दूसरी तरफ अब लोग इस अवॉर्ड के लिए उन महिलाओं का नाम ले रहे है। जो चंद्रयान-2 में शामिल हुई है। तो कुछ लोग उन महिलाओं के नाम भी ले रहे है जिन्होंने देश के लिए गोल्ड जीता है। इस दौरान सोशल मीडिया पर आलिया से कई तीखे सवाल भी किए जा रहे है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर लोगों का कहना कि आलिया भट्ट को ये अवॉर्ड क्यों दिया जा रहा है। ऐसा उन्होंने क्या किया है। एक ने सोशल मीडिया पर लिखा कि चंद्रयान 2 की मिशन डायरेक्टर रितु करीधल जैसी महिला देश में हैं और उन्होंने देश को चांद तक पहुंचाने के लिए कितना कुछ किया लेकिन द मोस्ट इंस्पायरिंग वुमन ऑफ़ 2019 आलिया भट्ट क्यों हैं?

इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि आलिया मोस्ट इंस्पायरिंग वुमन कैसे हो सकती हैं, जबकि देश में इतनी महिलाएं हैं, जिनकी उपलब्धियां गिनते-गिनते थक जाएंगे। वही लोगों का ये भी कहना है कि हीमा दास ने एक महीने में पांच गोल्ड जीते थे। वहीं पीवी सिंधु बैडमिंटन की वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने वाली पहली महिला खिलाड़ी हैं। ये भी पढ़ें:-फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2019: आलिया भट्ट- रणबीर कपूर बेस्ट एक्टर्स, राज़ी को मिले 5 अवॉर्ड

एक अन्य यूज़र ने हीमा और पीवी सिंधु के अलावा मानसी जोशी, श्वेता रत्नपुरा और रितु, वनिता के नाम लेकर आलिया को इस खिताब के लिए चुने जाने पर हैरानी जताई है। वहीं ट्रोल्स ने आलिया भट्ट को नेपोटिज़्म का प्रॉडक्ट बता कर भी ताने दिए हैं।

https://twitter.com/ProudBhagavathi/status/1169888301295136769

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here