Categories
Uncategorised

समलान खान को अक्षय ने दिया बड़ा झटका, लॉकडाउन में रिलीज करेंगे फिल्म ‘लक्ष्मी बम’, जानें पूरी Detail

लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड को करोड़ों का नुकसान हो चुका है। इतना ही नहीं, बॉलीवुड की कई फिल्में भी रिलीज होने के लिए रुकी हुई है। जिस वजह से अब माना जा रहा है कि फिल्म निर्माता ओटीटी प्लेटफॉरम पर फिल्मों को रिलीज कर सकते है। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ और सलमान खान की ‘राधे’ को ओटीटी पर रिलीज को लेकर निर्माता लंबे समय से विचार कर रहे थे लेकिन अब खबर है कि निर्माताओं ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ को ओटीटी पर रिलीज करने का मन बना लिया है। यहां तक की फिल्म निर्माताओं ने ओटीटी से डील भी कर ली है।

दरअसल अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम जून में रिलीज हो सकती है। जिसके लिए सैटैलाइट और म्यूजिक राइट्स को लेकर भी सारी बातें तय हो चुकी है। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की खबर अनुसार अक्षय कुमार, विजय सिंह, फॉक्स स्टार स्टूडियो और तुषार कपूर निर्माता पिछले 3 हफ्तें से डिज्नी हॉटस्टार के अधिकारियों के साथ वीडियों कॉल के जरीए बैठके कर रहे है इस बातचीत के दौरान 4 मई को एक डिटेल मीटिंग में ये तय कर लिया गया है कि ओटीटी पर सीधे लक्ष्मी बम को रिलीज किया जाएगा। जिसके लिए लगभग 100 करोड़ की डील हुई है। इस पूरी डील पर अक्षय कुमार ही निगराने रख रहे है।

बता दें कि मेकर्स का मानना है कि सिनेमाघर के खुलने के आसार सिंतबर तक नहीं दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में फिल्मों को रिलीज ना करना सही फैसला नहीं है। इसी वजह से फिल्मों को अब ओटीटी पर रिलीज करने के अलावा कोई दूसरा ऑपशन नहीं है। गौरतलब है कि अक्षय कुमा की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ दक्षिण भारतीय हॅारर कॅामेडी कंचना की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय के अलावा कियारा आडवाणी, तुषार कपूर, शरण केलकर भी नजर आने वाले है। हालांकि अब फैंस की सलमान खान की फिल्म राधे पर नजर है। देखना होगा कि ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होती है या नहीं।

ये भी पढ़ें:-अक्षय कुमार पर शिल्पा शेट्टी ने लगाया इस्तेमाल करने का आरोप, बताई ब्रेकअप की हैरान करने वाली सच्चाई