salman khan aishwarya

बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी प्रेम कहानियां हैं, जो साथ रहीं लेकिन उनके प्यार को मंजिल ना मिल सकी. उन्हीं प्रेम कहानियों में एक प्रेम कहानी सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की भी थी. एक दूसरे को वो बहुत प्यार करते थे. लेकिन उनके जीवन एक पल ऐसा भी आया जब दोनों के रास्ते अलग अलग हो गये. इसके बाद दोनों ही अपने जीवन में आगे बढ़े. जहां एक ऐश्वर्या ने अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी रचा ली, तो वहीं सलमान खान अभी तक अविवाहित हैं और अपने फिल्मी करियर में पूरी तरह से ध्यान लगा रहे हैं. दोनों के रिलेशन के समय के वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं. अब ऐसा ही एक थ्रोबैक वीडियो (Throwback Video) सबके सामने आया है जो कि बहुत जोरों से वायरल हो रहा है.

इंटरव्यू में सिमी ग्रेवाल (Simi Grewal) ने पूछे कई सवाल

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें ऐश्वर्या के साथ साथ सिम्मी ग्रेवाल भी दिखाई दे रही है. सिम्मी, ऐश्वर्या से सवाल करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि सिम्मी ऐश्वर्या से पूछ रही हैं कि उनके अनुसार बॉलीवुड में सबसे सेक्सी और गॉर्जस मैन कौन है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by muvyz.com (@muvyz)

इसका जवाब देते हुए ऐश्वर्या थोड़ी घबराई होती हैं, झिझक के साथ वो बोलती हैं कि ये बहुत ही कठिन सवाल है. इसके आगे वो पूछती हैं, ‘क्या इसे चार्मिंग से रिप्लेस कर सकते हैं?’

salman khan aishwarya rai

सिम्मी ग्रेवाल ऐश से बोलती हैं उनको सेक्सी और गॉर्जस वाले सवाल का ही जवाब देना है. तो इसके जवाब में ऐश्वर्या ने अपने को सेफ जोन में रखते हुए कहा कि मैं उस शख्स का नाम लेना चाहूंगी जो हाल में इंडियन मैन की लिस्ट में इंटरनेशनली चुने गए हैं, सलमान.’ इसके बाद सिमी ग्रेवाल आगे कहती हैं, ‘उनके फीचर्स बहुत अच्छे हैं. वह बहुत अच्छे दिखते हैं.’

शुरु होते ही खत्म हो गया था रिश्ता

साल 1999 जब संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ (Hum Dil De Chuke Sanam) की शूटिंग हो रही थी.

तभी ऐश और सलमान का अफेयर की खबरें सामने आईं थीं. इसके बाद साल 2001 में दोनों के ब्रेकअप की खबरें सबके समक्ष आ गयीं.

इसे भी पढें-नहले पे दहला : Salman ने अपनी बीवी और 17 साल की बेटी को रखा इस जगह, भाई अरबाज ने मांगा जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here