बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (actress swara bhaskar) आए दिन किसी न किसी कारण से चर्चा का हिस्सा बना ही रहती है. स्वरा अधिकतर समसामयिक मुद्दों पर खुलकर अपने विचार रखती हैं, जिसके कारण वह सुर्खियों में बनी रहती हूं. उनके सोशल मीडिया पर ट्वीट और पोस्ट देखकर लोग उन पर अपना ध्यान लगाते हैं. बीते दिनों स्वरा भास्कर ने अपने पिता श्री उदय भास्कर के ट्वीट को रिट्वीट किया था. उनके पिता ने अपने ट्वीट में उनको और उनकी मम्मी को उनका जेलर बताया था. तो वहीं स्वरा भास्कर एक और ट्वीट के कारण चर्चा में है. उन्होंने भारतीय महिला क्रिकेटर हरलीन देओल के कैच की जमकर तारीफ की है,जिसके कारण एक बार फिर से वो चर्चा का हिस्सा बनी है.

स्वरा का ट्वीट

स्वरा ने अपने टि्वटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए हरलीन की तारीफ की. उनका यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने भारतीय महिला क्रिकेटर हरलीन देओल के बारे में अपने विचार व्यक्त किए हैं. बता दे कि इंग्लैंड और भारत के बीच t-20 के पहले मैच में हरलीन ने शानदार मैच खेला और इसी के साथ बढ़िया बाउंड्री कैच भी लिया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Harleen Deol

इसी कैच को लेकर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी उनकी तारीफ की है. क्रिकेटर की तारीफ करते हुए स्वरा ने लिखा कि ‘प्रतिभा! पौराणिक सामान @imharleenDeol’.उनके इस ट्वीट को रिट्रीट करते हुए हरलीन ने उन्हें धन्यवाद भी कहा .

कई सीरीज में भी आ चुकी हैं नज़र

swara bhasker

काम की बात करें तो स्वरा ने बहुत ही बड़ी फिल्मों और सीरीजमें काम किया है. वह ‘फ्लेश’ और ‘भाग बीनी भाग’ जैसे सीरीज में दिखाई दे चुकी हैं . ‘फ्लेश’ में उन्होंने पुलिस अफसर की भूमिका निभाई थी तो वहीं बात ‘भाग बीनी भाग’ में उन्होंने स्टैंड अप कॉमेडियन का रोल अदा किया है. हाल ही में वेब सीरीज ‘आपके कमरे में कोई रहता है’ में भी स्वरा की मौजूदगी दिखाई दी थी. इसके साथ ही सुपरहिट फिल्म रांझना में उनके जबरदस्त अभिनय की हर जगह तारीफ हुई थी.

इसे भी पढ़ें-नाना रणधीर कपूर ने नाती के नाम को किया कंफर्म, अब ये होगा सैफ-करीना के छोटे नवाब का Name

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here