Rubina Jasmin Ali

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। मंगलवार के एपिसोड में एक और ट्विस्ट देखने को मिलेगा। इस बार बिग बॉस में जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Ali Goni) को जबरदस्त झटका लगने वाला है। दोनों ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि बिग बॉस में आने के बाद दोनों की मजबूत दोस्ती को टेस्ट किया जाएगा। 10 नवंबर यानि आज जैस्मीन भसीन को तगड़ा झटका लगने वाला है और ये झटका जैस्मीन के दोस्त रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने दिया। रुबीना और अभिनव ने खुद को नॉमिनेशन से बचाने के लिए जैस्मीन और अली को मुश्किल में डाल दिया।

यह भी पढ़े- Bihar: ब्लैक ड्रेस वाली लड़की का बिगड़ा खेल, CM बनने का सपना अधूरा, शॉटगन के बेटे भी फेल

दरअसल, रुबीना और अभिनव ने खुद को घर से बेघर होने से बचाने के लिए जैस्मीन और अली गोनी को निशाना बनाया। अभिनव और रुबीना को अली और जैस्मीन को एक चीज कुर्बान करने को कहा जाता है, जहां अभिनव और रुबीना ऐसी चीज कुर्बान करने के लिए कहते हैं कि जैस्मीन और अली की दोस्ती बीच में आ जाती है।

अभिनव अली गोनी से उनके डॉल यानि डोलू की कुर्बानी मांगते है जो उन्हें जैस्मीन गिफ्ट करती हैं। अभिनव की ये डिमांड सुनते ही जैस्मीन के होश उड़ जाते हैं। अली कहते हैं कि उसके बिना उन्हें नींद नहीं आती है। खैर ये तो महज गिफ्ट की बात होती है। रुबीना दिलैक तो जैस्मीन से उनकी सबसे खास चीज की कुर्बानी मांग लेती हैं जिसे सुन जैस्मीन की आंखों से आंसू बहने लगता है।

दरअसल, रुबीना खुद को नॉमिनेशन से बचाने के लिए जैस्मीन से कहती हैं कि वे अली को सीधे सीधे नॉमिनेट कर दें। ये सुनकर जैस्मीन को तगड़ा झटका लगता है। देखना दिलचस्प होगा कि जैस्मीन आज क्या कदम उठाएंगी। क्या अपनी दोस्त को बचाने के लिए दूसरे दोस्त को नॉमिनेट कर देंगी। क्या इससे जैस्मीन और अली गोनी में दरार पड़ जाएगी।

यह भी पढ़े- अपनी हार से बौखलाए पप्पू यादव का फूटा EVM पर गुस्सा, बोले- ऐसे नहीं होना चाहिए चुनाव, ये तो..