बाढ़ से हाहाकार! पानी के बहाव में बह गया युवक, मंदिर के शिखर से बची जान

79

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बाढ़ का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, दरअसल इस बाढ़ में एक इंसान फंस जाता है, और वह पानी के बहाव के चलते बहता चला जाता है। लेकिन वह कहते हैं ना कि डूबते को तिनके का सहारा काफी होता है। कुछ ऐसा ही इस शख्स के साथ भी हुआ। दरअसल मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में इन दिनों बाढ़ का कहर लोगों पर बरप रहा है। विदिशा की उफनती बेतवा नदी का पानी खतरे के निशान को पार कर गई है. जहां नदी के किनारे बने मंदिर भी जलमग्न हो गए हैं.

बताया जा रहा है कि बेतवा नदी के पास यह युवक नहाने के लिए पहुंचा था, लेकिन अचानक से उसका पैर फिसल गया और वह नदी में बह गया। पानी के बहाव में इंसान को बहता देख आस-पास लोगों ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया। किस्मत से उसे एक मंदिर का शिखर मिल गया और उसने शिखर को थाम लिया।

हालांकि मंदिर के भगवान तो पानी में डूबे थे पर इंसान को भगवान ने बचा लिया। मध्य प्रदेश में उफनती नदी में युवक को बहता देख होमगार्ड ने रेस्क्यू करके उसे निकाला. उसके पास टायर फेंके गए  रस्सी बांधकर और पकड़कर उसे खींचा

गया, तब इस युवक की जान बच पाई. हालांकि पानी का बहाव इतना तेज था कि युवक स्पीड में बहता हुआ चला गया, लेकिन भगवान के मंदिर में लगे शिखर ने उसे बचा लिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:-बिहारः बाढ़ ने मचाई तबाही, कहीं स्कूल हुए जलमग्न, तो कहीं बह गई मस्जिद