Honey Singh

बॉलीवुड और पंजाबी दुनिया में अपने गानों से लोगों को मोहने वाले हनी सिंह (honey Singh) उर्फ ह्दयेश सिंह पर गाज गिरी है उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने उन पर घरेलू हिंसा के तहत केस दर्ज करवा दिया है. उनकी पत्नी की शिकायत पर दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने हनी सिंह(honey Singh) उर्फ ह्दयेश सिंह को नोटिस भेजकर उनसे इस पर अपनी जवाबी प्रतिक्रिया देने को कहा है.

पत्नी ने लगाए आरोप

प्राप्त सूत्रों के अनुसार यो यो हनी सिंह की पत्नी , ने हनी सिंह के खिलाफ प्रोटेक्शन ऑफ़ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायोलेंस एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज करवा दिया है. बता दें कि ये केस मंगलवार को ही तीस हजारी कोर्ट की चीफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तान्या सिंह के सामने पेश हुआ है.

एक रिपोर्ट में पता चला है कि कोर्ट ने हनी सिंह को अपने तरफ से जवाब देने के लिए अच्छा 28 अगस्त तक का समय दिया है. इसी के साथ शालिनी तलवार के हक में एक आदेश भी पारित कर दिया है, जिसमें हनी सिंह को दोनों की संयुक्त प्रॉपर्टी को बेचने के हक से वंचित कर दिया है.

साल 2011 में बॉलीवुड में रखा कदम

ज्ञात हो कि साल 2014 में हनी सिंह ने रियलिटी शो इंडियाज़ रॉस्टार में अपनी पत्नी को पहली बार दुनिया के सामने इंट्रोड्यूस करवाया था . हनी सिंह के सभी फैंस और लेडीस फैंस के लिए यह एक चौकाने वाली बात थी कि बॉलीवुड में इतना बड़ा नाम कमाने वाले हनी सिंह शादीशुदा है. यो यो हनी सिंह ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत सिंगिंग से की और वह भी साल 2011 में.


लेकिन यो यो हनी सिंह को लोकप्रियता 2012 में आई फिल्म कॉकटेल के गाने अंग्रेजी बीट से ही मिली. 2020 में यो यो हनी सिंह ने छलांग और मुंबई सागा का शोर मचाएगा गाना गाया . यह गाने लोगों को काफी पसंद किये. हनी सिंह ने कुछ फिल्मों में एक्टिंग भी, की लेकिन वह लोगों को ज्यादा रास नहीं आई. हनी सिंह के कुछ गानों के बोलो को लेकर भी आए दिन विवाद होते ही रहते हैं. इसी साल जनवरी में यो यो हनी सिंह का यह और गाना रिलीज हुआ था जिसका नाम था सैयां जी रिलीज़ हुआ था, इस वीडियो में नुसरत भरूचा भी दिखाई दी थी.

इसे भी पढ़ें-देश के इस क्लब में अंडरवियर पर मुहर और पैर शेव के बाद ही मिलेगी Entry