Tuesday, January 31, 2023

सड़क पर बिना कपड़ों के स्कूटी चला कर भाग रही थी महिला, पकड़ने पहुंची पुलिस तो करने लगी बदतमीजी

एक महिला ने बेशर्मी के तो सारी हदें ही पार कर दी हैं। इस महिला ने तो बेशर्मी की हदें पार करते हुए बिना कपड़ों के ही स्कूटी लेकर भागी और जैसे ही पुलिसकर्मी वहां पर पहुंचे तो उनके साथ भी बदसलूकी करने लगी। हालांकि इस महिला को अरेस्ट भी कर लिया गया है।

Must read

- Advertisement -

Lady On Road: आप लोगों ने महिलाओं को कार और बाइक चलाते हुए तो देखा ही होगा। अब तो मॉडर्न जमाना हो गया है और महिलाएं बाइक और कार दोनों ही चलाती हैं खुद पर डिपेंड हो गई हैं। लेकिन इस वक्त एक खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें कहा जा रहा है कि एक महिला ने बेशर्मी के तो सारी हदें ही पार कर दी हैं। इस महिला ने तो बेशर्मी की हदें पार करते हुए बिना कपड़ों के ही स्कूटी लेकर भागी और जैसे ही पुलिसकर्मी वहां पर पहुंचे तो उनके साथ भी बदसलूकी करने लगी। हालांकि इस महिला को अरेस्ट भी कर लिया गया है।

बिना कपड़ों के स्कूटी चलाती दिखी महिला

- Advertisement -

दरअसल एक महिला को तेजी से स्कूटी पर भाग रही थी और इस महिला ने तन पर एक भी कपड़ा नहीं पहना हुआ था। जब लोगों ने महिला को देखा तो उन्हें कुछ समझ नहीं आया क्योंकि महिला बहुत तेजी से अपनी स्कूटी लेकर भाग रही थी। जब एक चौराहे पर उस महिला को लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस ने अपनी गाड़ी से महिला का पीछा किया और उसे रोका तो वह पुलिस के साथ भी बदतमीजी करने लगी। उस महिला ने पुलिसकर्मियों को धक्का भी दे दिया और वहां से भाग निकली हालांकि उस महिला को अरिष्ट कर लिया गया और तुरंत ही कुछ कपड़े भी पहनाए गए।

महिला को किया गया अरेस्ट

बताया जा रहा है कि जब महिला ने पुलिस वालों को धक्का दिया तो उसे अरेस्ट भी कर लिया गया है हालांकि ऐसा महिला ने क्यों किया अभी तक साफ नहीं हो पाया है। इस महिला की मानसिक स्थिति की जांच की जा रही है अभी तक इस बात को लेकर साफ नहीं हो पा रहा है कि महिला प्रदर्शन के लिए जा रही थी या उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। दरअसल आपको बता दें यह घटना ब्राजील के दक्षिणी पूर्वी राज्य एस्पिरिटो सैंटो की है। एक रिपोर्ट के मुताबिक यहां की राजधानी विला वेल्हा सेव विटोरिया को जाने वाली एक सड़क पर यह घटना हुई है।

Read More-VIRAL: कपल से नहीं हुआ कंट्रोल, बीचोंबीच सड़क पर ही करने लगे रोमांस,कैमरे ने कैद की फोटो!

- Advertisement -

More articles

Latest article