Lal Sari Wali Viral

रसोई में प्रयोग होने वाला एलपीजी सिलेंडर इतना भारी तो होता ही है कि एक महिला उसे हवा में उछालकर उठा ले तो ये देख किसी के भी होश उड़ जाएंगे। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। इंस्टाग्राम पर LPG सिलेंडर उठाकर कसरत कर रही एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। इस महिला ने ऐसा कमाल कर दिया जिसको देख सही हैरान हैं उसने अपने दातों से भी LPG सिलेंडर को उठा कर कसरत किया है। इस महिला का नाम शैली चिकारा है जिनके इंस्टाग्राम पर ढाई लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

इस महिला का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह लाल साड़ी पहने हुए गैस सिलेंडर को अपने हाथों से उठाती दिखाई दे रही है। मगर ये नहीं पता है कि ये सिलेंडर भरा हुआ है या खाली। इस महिला की खासियत सिर्फ सिलेंडर उठाना ही नहीं है बल्कि उसने जो लाल साड़ी पहनी है, उसमें वो बहुत खूबसूरत भी नजर आ रही है।

इस वीडियो के बैकग्राउंड में हरियाणवी गाना चल रहा है, जो बेहद शानदार है। यूजर्स ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

कुछ वीडियो में इस महिला ने एलपीजी सिलेंडर के साथ अलग-अलग एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही है। एक वीडियो में तो इस महिला ने अपने दांतों से सिलेंडर को उठा रखा है। इस वीडियो को लोगों ने जमकर पसंद किया गया है।

वहीं एक और वीडियो में इस लड़की ने सिलेंडर को अपने पेट पर रखकर एक्सरसाइज की जा रही है। खास बात तो ये है कि इस सिलेंडर पर एक बच्चा भी बैठा हुआ दिखाई दे रहा है।

सबसे अधिक लाल साड़ी पहनकर LPG सिलेंडर के साथ एक्सरसाइज करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो को साझा करते हुए उसने पूछा है कि ‘मेरा वीडियो कहां-कहां तक पहुंचा है।’

इसे भी पढ़ें:- यहां इतना है सोना कि शराब में मिलाकर पीते हैं लोग, लड़कियां इस काम में करती हैं इस्तेमाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here