hairdresser

जब दो दोस्त मिलते हैं, तो उनके बीच बातों का अंबार हो जाता है. बातों के चक्कर में लोग अपने होशो हवाश खो देते हैं. उनकी एक अलग ही दुनिया हो जाती है. कई बार उनको इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ जाता है. इन दिनों ऐसा ही एक महिला का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जो पार्लर में बैठ कर अपनी दोस्त के संग बातों में इतनी मशगूल (busy) हो गयी कि वो बाकी चीजे भूल गयी. फिर जो उनके साथ हुआ, लोगों ने इसपर जमकर हंसी उड़ाई.

महिला का वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि इन दिनों एक महिला का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. इसको ट्विटर (Twitter) पर @Jamie24272184 नाम के यूजर (User) ने शेयर (Share) किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला पार्लर में अपने बाल धुलवाने (Hair Wash) के लिए गयी. लेकिन महिला बाल धुलवाले समय छे की तरफ अपने सिर को टिकाने की जगह बार-बार आगे आ कर अपनी सीट के बगल वाली कुर्सी पर बैठ कर दूसरी महिल से बात करने में लगी थी. पार्लर के महिला ने इस कारण काफी परेशान हो रही थी.एक बार तो महिला ने उनके बाल धोना बंद कर दिया और उसे अपना सिर आगे पीछे करते हुए देखने लगी, क्योंकि वो महिला के ऐसा करने से अपना काम नहीं कर पा रही थी.

हेयरड्रेसर को आ गया गुस्सा

बार बार हेयरड्रेसर महिला का सिर सिंक की ओर लाती थी, लेकिन कुछ देर में वो फिर आगे बाते करने के लिए लग जाती थी. अपना वक्त बेकार होता देख महिला को गुस्सा आ गया और महिला से परेशान होकर अटेंडेंट शॉवर (Shower) से महिला के मुंह पर पानी डाल दिया.

यूजर्स ने किये जमकर कमेंट्स

बता दें कि वीडियो पर यूजर्स को काफी मजा आ रही है, जिसके कारण ये काफी कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने ये भी लिख दिया कि ये महिला इसी के लायक है. तो वहीं एक यूजर का दुख भी जाहिर हुआ , उसने कहा कि अगर उनकी गर्लफ्रेंड इस जगह होती और घर आ कर उन्हें यह बताती की उनके साथ ऐसा हुआ है तो वो जा कर हेयर ड्रेसर की कमर तोड़ देते, तो वहीं कुछ लोगों का ध्यान महिला के साथ बैठी दूसरी महिला के साथ आये कुत्ते पर था, जिसके लिए एक यूजर ने पूछा कुत्ते को कौन ले जाता है? यूजर का जवाब देते हुए एक और यूजर ने कहा कि हो सकता है वो उनका इमोशनल सपोर्ट पेट (Emotional Support Pet) हो.

इसे भी पढ़ें-शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हुई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, इसलिए बिन ब्याह बच्चा बन जाता है मुसीबत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here