Wednesday, December 8, 2021

Viral Video: 2 किलो के Momos को देख कर उड़े सबके होश, यहां जानें कीमत

Must read

- Advertisement -

Viral Video: बीते कई सालों से देश भर में मोमोज (Momos) का काफी चलन हो गया है. भारत के स्ट्रीट फूड्स में से सबसे ज्यादा पॉपुलर मोमोज ही हो गए हैं. भारत के अधिकतर शहरों में, आप आसानी से सड़क के किनारे जो मोमो स्टॉल लगते हैं वहां पर इनको देख सकते हैं. अब तो ये एक ऐसा फूड बन गया है, जिसे न केवल सड़को पर बल्कि किसी भी रेस्टॉरेंट में लोग खाना पसंद करते हैं. जोरदार क़डवी चटनी के साथ मोमोज का टेस्ट भी कुछ ऐसा ही होता है कि एक बार खाने के बाद बार-बार खाने का मन अपने आप करने लग जाता है. इन सबकी सबसे खास बात ये है कि बहुत ही कम पैसे में इसका लुत्फ भी उठाया जा सकता है.

क्या कभी देखा है 2 किलो का मोमोज

- Advertisement -

बाजार में मोमोज की बहुत सी वेराइटीज देखने को मिलने लगी हैं. स्टीम मोमोज के अतिरिक्त, फ्राईड मोमोज, रोस्टेड मोमोज, तंदूरी मोमोज भी इन समय काफी फेमस हो चुका है. चाइनीज फूड में भारत का देसी तड़का लगने के बाद यह और भी स्वादिष्ट हो जाता है. तो चलिए आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे मोमोज के बारे में बताने वाले हैं, जिसके बारे में पहले आपने कभी नहीं सुना हैं. जी हां, क्या आपने कभी ‘बाहुबली मोमोज’ का स्वाद चखा है? बहुत कम लोगों को ही इस बारे में पता होगा.

बड़ा महंगा है ये किलो का मोमोज

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो जोरो शोरो से वायरल हो रहा है, जिसमें एक फूड ब्लॉगर ने 2 किलो वाला एक मोमोज का वीडियो सबके साथ शेयर किया है. इतने बड़े मोजोज देखने के बाद लोग हैरान रह गए. भारत में पहली बार गोल्ड मोमोज सामने आया है. इसमें बहुत से वेजिटेबल्स मिलाये गए हैं. इस मोमोज के रेट 1,299 रुपये बताए जा रहे है. इसी के साथ ये तीन तरह की चटनी और मोमोज की चटनी के साथ दी जाती है. इसे खाने के लिए आपको मुंबई के मेसी अड्डे पर का रास्ता तय करना होगा. इंस्टाग्राम पर इसे whatafoodiegirl नाम के अकाउंट द्वारा साझा किया गया है.

इसे भी पढ़ें- बिकिनी पहन मीरा राजपूत ने पूल में लगाई आग, फिगर देख फैंस हुए मदहोश

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article