Unique wedding

आपने भी कई शादियों में डांस, मस्ती और दावत खाई होगी। मगर एक ऐसी शादी वायरल हो रही है, जिसमें शादी में आए मेहमानों ने पहले शानदार दावत का लुत्फ़ उठाया उसके बाद जूठे बर्तन धोये। इस शादी की कहानी को सोशल मीडिया पर एक मेहमान ने पोस्ट करते हुए लिखा कि आखिर उस दिन ऐसा क्या हुआ, कि दावत के बाद सभी मेहमानों को बर्तन धोने पड़े। रेडिट पर एक यूजर ने इंग्लैंड में हुई इस शादी की कहानी को पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा कि उन्हें एक बहुत ही महंगी और शानदार शादी समारोह का निमंत्रण मिला था, मगर वहां जाकर जो कुछ भी उनके साथ हुआ, वो बहुत ही हैरान करने वाला था।

महिला यूजर ने लिखा है कि इस समारोह में खाना बहुत ही लजीज था, मगर कम था। कई मेहमान भूखे ही चले गए। वहीं जिन मेहमानों ने वहां खाना खाया, उनसे जूठे बर्तन धुलवाये गए। दूल्हा-दु​ल्हन के इशारे पर एक वर्कर वहां आया, जिसने सभी मेहमानों को दावत के बाद किचन में चलने के लिए कहा। उसने आगे लिखा कि पहले तो उन्हें लगा कि कुछ सरप्राइज है, मगर जब वहां पहुंचकर इस वर्कर ने मेहमानों से कहा, कि उन्हें जूठे बर्तन धाने हैं, तो वो लोग चौंक गए। कुछ भी समझ नहीं आ रहा था।

रिपोर्ट के अनुसार महिला ने लिखा कि असल में, इस शादी में दूल्हा-दु​ल्हन ने बर्तन धोने वालों को नहीं बुलाया था। इस शादी के खर्च में बचत की जा सके ऐसा इसलिए किया। महिला ने आगे लिखा है कि “दूल्हे और दुल्हन ने अपनी शादी के ज्यादातर पैसों को कार्यक्रम स्थल और दुल्हन के सुंदर गाउन पर उड़ा दिए, इसलिए उन्होंने मेहमानों से जूठे बर्तन धुलवाने का निर्णय लिया।

उसने आगे लिखा कि जब किचिन में पहुंचे, तो वहां गर्मी थी और गंदे बर्तनों का अम्बार लगा हुआ था। उसने कहा कि शादी में खाना परोसने के लिए बर्तन किराये पर लिए जाते हैं। जिसके कारण दावत के बाद में अगर उन बर्तनों को साफ करके नहीं दिया जाए, तो इनके बदले में दिया गया एडवांस वापस नहीं मिलता है।

दूल्हा-दु​ल्हन ने शादी में आए सभी मेहमानों के लिए भोजन की व्यवस्था की नहीं कर पाए। उसने लिखा कि खाना बहुत अच्छा था, मगर वहां की व्यवस्थाएं बहुत खराब थीं। मेहमानों के इस्तेमाल के लिए वहां पर कुछ ही टॉयलेट थे। उसने आगे लिखा कि वह खाना खा चुकी थी, मगर उसके पति ने खाना नहीं खाया, क्योंकि वो टॉयलेट जाने के लिए लम्बी लाइन में लगे थे। जब तक वे वापस आए, तब तक खाना खत्म हो चुका था।

इस बारे में बताने के लिए दुल्हन की मां को तलाश किया गया। उन्हें कहा गया कि वे कैटर्स को और खाना बनाने के लिए कहें, मगर उनके चेहरे पर एक अजीबोगरीब अभिव्यक्ति आती है और कहती हैं कि अब और खाना नहीं है। सोशल मीडिया पर ये कहानी वायरल होने के बाद लगातार कमेंट्स आ रहे है। एक यूजर ने कमेंट किया है कि उसे बर्तन धोने से मना कर देना चाहिए था। एक ने लिखा है कि “मैं इनकार कर देता और वहां से चला जाता।”

इसे भी पढ़ें:- अगर आपके खजाने में भी है ऐसा 2 रुपये का सिक्का, तो बिना देरी कमाएं 5 लाख रुपये

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here