Tuesday, January 26, 2021
Home वायरल खबर एक ही मंडप में दूल्हे ने दो दुल्हनों के साथ रचाया ब्याह,...

एक ही मंडप में दूल्हे ने दो दुल्हनों के साथ रचाया ब्याह, अजब-गजब प्रेम की दास्तान

अजब प्रेम की गजब कहानियां कई सुनी होंगी. लेकिन कहीं आपने ये सुना कि, एक ही मंडप में दूल्हे ने एक नहीं बल्कि दो लड़कियों संग फेरे लिए हो. ये सुनकर आप हैरान जरूर हो सकते हैं पर यही सच है. मामला छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले के टिकरालोहंगा का है. जहां एक दूल्हे ने दो दुल्हनों संग शादी रचाई. जिसने भी इस अजब-गजब शादी के बारे में सुना वो हैरान रह गया. तो चलिए बताते हैं आपको आखिर दूल्हे ने दुल्हनों के साथ ब्याह क्यों रचाया? ये भी पढ़ेंः- अजब प्रेम की गजब दास्तां, 10 साल के बच्चे ने किया 13 साल की लड़की को गर्भवती

दो दुल्हनों के साथ शादी
बस्तर जिले का मामला इसलिए चर्चा में है क्योंकि युवक ने दो लड़कियों से शादी रचाई. इस बारे में युवक का कहना है कि वह एक नहीं बल्कि दो लड़कियों से प्यार करता था औरChhattisgarh Bastar unique wedding 1 किसी से अलग होना नहीं चाहता था. ऐसे में उसने दोनों के साथ शादी करने का फैसला किया. दोनों लड़कियों को अपनी पत्नी बनाने के लिए युवक ने जो कार्ड छपवाए बकायदा उसमें दोनों लड़कियों का नाम लिखवाया.

परिजनों ने भी भर दी हामी
युवक ने एक ही मंडप में दो लड़कियों से शादी कर ली लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि दोनों लड़कियों के परिजन भी शादी के लिए राजी हो गए. कहा जा रहा है कि, टिकरालोंहगा में रहने वाले चंदू मौर्य को करंजी निवासी हसीना बघेल और एरंडवाल की सुंदरी कश्यप से प्यार हो गया.Chhattisgarh Bastar unique wedding सुंदरी और हसीना को एक-दूसरे के बारे में जानकारी भी थी. तीनों लोग कॉन्फ्रेंस पर बातें करते थे. तीनों की आपस में मुहब्बत परवान चढ़ ही रही थी कि सुंदरी गर्भवती हो गई.

सुंदरी के प्रेग्नेंट होने के बाद परिजनों ने शादी का दबाव बनाया तो चंदू दोनों लड़कियों को अपना जीवनसाथी बनाने के लिए तैयार हो गया. हालांकि, ये शादी इतनी आसान नहीं थी लेकिन काफी कोशिशों के बाद तीनों परिवार राजी हो गए और धूमधाम के साथ विवाह संपन्न हुआ. शादी पर लोगों का कहना है कि चंदू ने एक ही मंडप में दोनों लड़कियों के साथ सात फेरे लिए और रिसेप्शन भी किया. रिसेप्शन में दूल्हे के साथ दोनों दुल्हनों के बैठने की व्यवस्था की गई. लोगों ने तीनों को बधाई दी. फिलहाल ये अजब-गजब शादी गांव ही नहीं बल्कि हर जगह चर्चा का विषय बनी हुई है.

ये भी पढ़ेंः- आदित्य नारायण की शादी में हो गया अजब-गजब, वरमाला में फटा पायजामा, ऐसे लिए सात फेरे

Most Popular