Ranveer Singh के साथ मंच पर अचानक ‘मल्‍हारी’ गाने में थिरकने लगे केंद्रीय मंत्री

जब इंडिया पवेलियन में केंद्रीय मंत्री ने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ स्टेज पर डांस किया तो वहां पर मौजूद दर्शक भी मस्ती में आ गए और झूमने लग गए.

0
230
anurag-thakur

दुबई एक्सपो (Dubai Expo) में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) का एक नया और अनोखा रूप देखने को मिला है. जब इंडिया पवेलियन में केंद्रीय मंत्री ने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ स्टेज पर डांस किया तो वहां पर मौजूद दर्शक भी मस्ती में आ गए और झूमने लग गए.

इस दौरान अनुराग ठाकुर ने बहुत सी गतिविधियों में भाग लिया. उन्होंने ‘द ग्लोबल रीच ऑफ इंडियन मीडिया एंड एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री’ पर रणवीर सिंह के साथ बात की और बोला कि ये साल देश की आजादी का 75वां साल है, उसी को ध्यान में रखते हुए यह इवेंट आयोजित किया गया है. इस दौरान उन्होंने ये भी बोला कि, ‘दुबई एक्सपो में अब तक 2.2 करोड़ लोग आए जिसमें से 17 लाख लोग भारतीय पवेलियन में पहुंचे जो काफी बड़ा आंकड़ा है.’

केंद्रीय मंत्री का अलग अंदाज

जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा आप देख सकते हैं कि रणवीर सिंह बात करते करते एकदम से डांस करने लग जाते हैं और वो अनुराग ठाकुर से भी डांस करने के लिए बोलने लग जाते हैं. इससे पहले तो अनुराग इनकार कर देते हैं, पर रणवीर सिंह के बार-बार बोलने पर वह भी उनके साथ डांस करने लग जाते हैं. अनुराग ठाकुर के ऑफिशियल ट्वीट में भी इस वीडियो को शेयर किया गया है.

भारत ने मचाई धूम

इस बारे में अनुराग ठाकुर ने बताया है कि , ‘दुबई एक्सपो में इंडिया पवेलियन को देखने के लिए भारत समेत पूरी दुनिया से बड़ी तादाद में वहां पहुंचे हैं. लोग योग,आयुर्वेद, पर्यटन, कपड़ा और भारतीय सिनेमा जगत सहित भारतीय प्रदर्शनियों को देखने के लिए उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि, उनका मकसद भारत को संपन्न बनाना है, ताकि वहां लाखों नौकरियां पैदा हो सकें.’

इसे भी पढ़ें-क्रिस रॉक को मुक्का मारने के बाद अब विल स्मिथ को हुआ अपनी गलती का एहसास, दुनिया के सामने किया ऐसा काम