हरियाली के बीच में इस पाकिस्तानी शख्स ने बजाई हिंदुस्तानी धुन, मनमोहित हुए लोग

वादियों के बीच में बैठकर बॉलीवुड गाने को बजा रहा है जैसे ही इस मधुर धुन को लोगों ने सुना तो वह दम मदहोश हो गए इस पाकिस्तानी शख्स का रोमांटिक बॉलीवुड कवर वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

0
247
Malaika Arora का बेटा नहीं लगता किसी भी सुपरस्टार से काम, फोटो देख जाएंगे हैरान

ऐसा कहा जाता है कि किसी भी संगीत को सरहद नहीं मान सकती है। कुछ ऐसा ही वाकया पाकिस्तान के सबसे बड़ा देखने को मिला है जो किसी हरे-भरे पहाड़ियों के बीच में बैठकर वादन कर रहा है सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें यह शख्स जो कि पाकिस्तानी है। वादियों के बीच में बैठकर बॉलीवुड गाने को बजा रहा है जैसे ही इस मधुर धुन को लोगों ने सुना तो वह दम मदहोश हो गए इस पाकिस्तानी शख्स का रोमांटिक बॉलीवुड कवर वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

इस तरह बजाया इंस्ट्रूमेंट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Siyal Khan (@siyaltunes)

संगीतकार सियाल खान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपलोड किया,जिसमें पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के लोग रेट ऑफ में जंगलों और पहाड़ों के सुंदर दृश्यों के बीच में बैठे हुए देखे गए जिसके बाद वह फना फिल्म जो कि 2006 में आई थी उसके गाने मेरे हाथ में की धुन बजाना चालू करते हैं। इस गाने को उन्होंने इतनी ज्यादा खूबसूरती से सजाकर गया कि नेटीजंस बहुत ही हैरान हो गए और उनकी तारीफ करने में पीछे नहीं हट रहे हैं।

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

एक यूजर एक वीडियो के कमेंट में लिखा कि इंस्ट्रूमेंट की कितनी मधुर आवाज है,तो दूसरे ने लिखा कितना प्यारा संगीत है मेरा मूड भी बदल दिया। अभी तक इस वीडियो को 18000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 700 से अधिक लाइक मिल चुके हैं। एक बाकी के यूजर ने लिखा है शायद इसे ही प्रशिक्षण बोलते हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है एक अन्य सवाल किया कि यह बैकग्राउंड असल में है या नकली।

Read More-Agnipath Scheme Protest: प्रदर्शनकारियों का सुबह से ही हंगामा शुरु, जम्मूतवी गुवाहाटी एक्सप्रेस में लगाई आग