TV ACTRESS

बॉलीवुड के स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज एक साल पूरे हो गए। आज उनकी पुण्यतिथि मनाई जा रही है। सुशांत सिंह राजपूत ने बहुत कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनकी असमय मौत की खबर ने देशवासियों को झकझोर कर रख दिया था। सुशांत की ही तरह और भी कई स्टार थे जिन्होंने कम उम्र में मौत को गले लगा लिया था। आज हम आपको उन्हीं कलाकारों के बारे में बताएंगे जिनकी कम उम्र में हुई मौत की खबर ने सबको रुला दिया था।

प्रत्युषा बनर्जी Pratyusha Banerjeeकलर्स आने वाले सीरियल ‘बालिका वधू’ में आनंदी का किरदार निभाकर घर-घर फेमस हो चुकी एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी का नाम इस लिस्ट में सबसे पहले आता है। प्रत्युषा बनर्जी ने टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पहचान बना ली थी। उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त थी। इस एक्ट्रेस ने 1 अप्रैल 2016 को अपने घर में फांसी लगा ली थी। प्रत्युषा की मौत से पूरी टीवी इंडस्ट्री सकते में आ गई थी। एक्ट्रेस की मौत के बाद उनके परिवार ने राहुल राज को ही उनकी मौत का जिम्मेदार बताया था जिसके चलते राहुल पुलिस हिरासत में भी रहना पड़ा था।

कुलजीत रंधावा

टेलीविजन के ‘कुमकुम’, ‘कुसुम’, ‘हिप हिप हुर्रे’, ‘रिश्ते’, ‘क्यों होता है प्यार’, ‘कम्बख्त इश्क’ जैसे सुपरहिट सीरियलों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी अभिनेत्री एक्ट्रेस कुलजीत रंधावा ने प्यार में धोखा मिलने के बाद साल 2006 में 30Kuljeet Randhawa साल की उम्र में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। एक्ट्रेस अपने ही फ्लैट में फंदे से लटकी पाई गईं थीं।

अबीर गोस्वामी :

‘कुसुम’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कुमकुम’ और ‘काव्यांजलि’ जैसे कई सीरियल में नजर आ चुकी अबीर गोस्वामी का साल 2013 में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उनकी असामयिक मौत से पूराabir goswami मनोरंजन जगत सकते में आ गया था। अबीर गोस्वामी उस वक्त 38 साल के थे। उनकी मौत उस वक्त हुई जब वह जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे।

संजीत बेदीSanjit Bediटेलीविजन के सीरियल  ‘संजीवनी- अ मेडिकल बून’ में डॉ. ओमी का किरदार निभाकर लोगों के दिल में खास जगह बना चुके अभिनेता संजीत बेदी की मौत ने भी सभी चौंका दिया था। संजीत ब्रेन एलमेंट नाम की खतरनाक बीमारी से पीड़ित थे। उनकी यह बीमारी इतनी बढ़ गई कि वह कोमा में चले गए थे। साल 2015 में संजीत बेदी की 40 साल की उम्र में मौत हो गयी।

कुशाल पंजाबी Kushal Punjabiएक्टर कुशाल पंजाबी ने भी साल 2020 के दिसंबर माह में पंखे से लटककर अपनी जान दे दी थी। कुशल की मौत की खबर सामने आते ही एक्टर के फैंस सकते में आ गए थे। कुशाल पंजाबी टीवी सीरीज ‘इश्क में मरजावां’ में नजर आए थे। इसके अतिरकित कुशाल सीआईडी, लव मैरिज, देखो मगर प्यार से, श…फिर कोई है, फियर फैक्टर, कभी हां कभी ना जैसे लोकप्रिय टीवी कार्यक्रमों में भी अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके थे।

इसे भी पढ़ें:-ICU में भर्ती टीवी के इस एक्टर की तबियत हुई खराब, पत्नी ने कहा दुआ कीजिए