युवक ने फोर व्हीलर पर किया स्टंट, पुलिस ने हाइवे से थाने तक का तय कराया सफर

आजकल नोएडा में ऐसे लोगों की धरपकड़ चालू कर दी है जो सड़कों पर गाड़ी चलाते हैं या फिर स्टंट करने के लिए निकलते हैं। फिर क्या था अभी ऐसा ही एक शख्स पुलिस की पकड़ में आ चुका हैं।

0
241

आजकल सोशल मीडिया के जरिए लोग फेमस होने की हर प्रयास करते हैं। इसी वजह से वह कभी-कभी अजीबोगरीब हरकतें भी कर डालते हैं,लेकिन यह हरकतें कभी-कभी उनके ऊपर इतनी भारी पड़ जाती है कि पूछिए नहीं। ऐसा ही कुछ बीते दिनों हुआ। यह जो जनाब आपको दिखाई दे रहे हैं यह नोएडा की सड़कों पर खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आए, लेकिन जनाब यह बात नहीं जानते थे कि आजकल नोएडा में ऐसे लोगों की धरपकड़ चालू कर दी है जो सड़कों पर गाड़ी चलाते हैं या फिर स्टंट करने के लिए निकलते हैं। फिर क्या था अभी ऐसा ही एक शख्स पुलिस की पकड़ में आ चुका हैं।

वीडियो हो रहा वायरल

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख पाएंगे कि किस तरीके से यह युवक अपनी महिंद्रा थार की खिड़की के बाहर बेस बॉल का बल्ला पकड़े हुए हैं वह भी चलती गाड़ी में लेकिन यूपी पुलिस ने भी इस युवक को बढ़िया गिफ्ट दिया है। वीडियो को शेयर करते हुए यूपी पुलिस ने मजेदार कैप्शन में लिखा है करोगे सड़क पर स्टंट तो हम करेंगे हंट, गाड़ी होगी जब्त, होंगे हवालात में शंट।

वीडियो में आप सलाखों के पीछे एक शख्स को खड़ा हुआ देखेंगे जो अपने किए की माफी मांगने में लगा हुआ है। यह इंसान कोई और नहीं बल्कि वही व्यक्ति है जो कार के बाहर बेसबॉल हिला रहा था। वो अपनी गलती की माफी मांग रहा है और बोल रहा है कि दोबारा ऐसा स्टंट नहीं करेगा। युवक के खिलाफ पुलिस ने कार्यवाही की और लोगों ने बहुत सारी तारीफ की है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा नोएडा की सड़कों पर नहीं है यदि आप भी करते हैं तो नोएडा पुलिस को सबक सिखाने के लिए तैयार है।

इसे भी पढ़ें-इस लड़की ने खुद से शादी करने के पुरे किए सारे इंतेजाम, BJP नेता नहीं दे रही परमिशन