अमेरिका(America)। अमेरिका से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां पुलिस ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है जो बिना कपड़ों के एयरपोर्ट(airport) पर उत्पात मचा रही थी। यह घटना डेनवेर इंटरनेशनल एयरपोर्ट(denvar international airport) की है। दरअसल, एक महिला अचानक कहीं से आई और एयरपोर्ट के अंदर उस जगह पहुंच गई जहां लोगों की भीड़ रहती है, लोग वहां अपनी फ्लाइट का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान महिला को जब सभी ने देखा तो वह बिना कपड़ों के दिख रही थी।

इतना ही नहीं महिला एयरपोर्ट में बिना कपड़ो के इधर-उधर भागती दिखी. कभी-कभी वह डांस करती भी नजर आ रही थी, जैसे ही सुरक्षा अधिकारियों ने महिला को देखा, उन्होंने तत्काल पुलिस बल को सूचना दी. जिसके बाद एयरपोर्ट अथॉरिटी के सुरक्षा गार्ड्स उस महिला के पास गए तो वह उन्हें देखकर दूसरी ओर भाग गई, इसके बाद उसे घेरकर

पकड़ा गया। हालांकि पकड़ने से पहले अधिकारियों ने महिला को ब्लैंकेट से ढक दिया। इसके बाद भी वह वहां से जाने को तैयार नहीं हुई। किसी तरह अधिकारियों ने उसे पकड़ा और वे वहां से उसको लेकर गए।

जानकारी के मुताबिक, यह सब एयरपोर्ट के एग्जिट गेट(Exit gate) के पास हुआ। पहले महिला वहां बिना कपड़ों के टहलती हुई नजर आ रही थी। इससे पहले एक वीडियो में यह भी दिखाई दिया कि महिला बाहर से ही एयरपोर्ट में घुसती

नजर आ रही है और इस दौरान उसने कपड़े पहने हुए हैं। लेकिन थोड़ी देर बाद महिला ने अपने कपड़े उतार दिए और उत्पात मचाना शुरू कर दिया.

फिलहाल अधिकारियों ने उसे पकड़ा लिया है. वहीं इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि महिला के पास कोई सामान भी नहीं था। उसने केवल एक बोतल पकड़ रखी थी। वहीं महिला को पकड़े के बाद पुलिस उसे अस्पताल ले गई ताकि उसकी मानसिक स्थिति की जांच कराई जा सके।

इसे भी पढ़ें-गोद में बैठकर यश दासगुप्ता संग नुसरत जहां ने कराया रोमांटिक फोटोशूट, तस्वीरें हुई वायरल