गजब! बिना शारीरिक संबंध बनाए महिला हुई प्रेग्नेंट, बोलीं- हवा से पैदा हुई बच्ची

woman pregnant by air

कहते हैं कि एक लड़की या महिला के जीवन का सबसे अच्छा पल वो होता है जब उसे पता चलता है कि उसकी कोख से एक नन्ही जान जन्म लेने वाली है. वैसे तो एक बच्चे के जन्म के लिए महिला और पुरुष दोनों जरूरी होते हैं. लेकिन हाल ही में एक महिला ने ऐसा अजीबोगरीब दावा किया है जिसे सुनकर लोग भी हैरान हैं कि भला ऐसे कैसे हो सकता है? महिला का कहना है कि वह हवा से ही प्रेग्नेंट (Pregnant) हो गई. इस बारे में महिला ने एक स्थानीय न्यूज चैनल से बात की और कहा कि उसने किसी पुरुष के साथ सेक्स नहीं किया लेकिन अचानक से वह हवा से गर्भवती हो गई.

कहां का है मामला?
पूरा मामला एक इंडोनेशियाई महिला का है, जिसके दावे से लोग हैरान हैं. महिला के मुताबिक, दोपहर के वक्त वह प्रार्थना के बाद अपने लिविंग रूम में आराम कर रही थी कि,women pregnant without sexअचानक उसे हवा के अपने शरीर में प्रवेश होने का अहसास हुआ. इसके करीब 15 मिनट बाग उसके पेट में अचानक दर्द उठा और कुछ ही सेकंड में पेट बड़ा हो गया. जिससे महिला डर गई और फौरन अस्पताल पहुंची.

स्वस्थ बच्ची को दिया जन्म
महिला जैसे ही इस घटना के बाद डॉक्टर के पास पहुंची वहां उसकी डिलीवरी हो गई और उसने एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया. अब महिला की कहानी चारों तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है. इस बारे में पूरी जानकारी लेने के लिए स्थानीय सामुदायिक क्लिनिक के प्रमुख महिला के पास पहुंचे. जहां उन्हें पता चला महिला शादीशुदा है लेकिन पति से अलग रही है. महिला की पहले से एक बच्ची है. वहीं जांच में पता चला कि मां और बच्ची दोनों पूरी तरह स्वस्थ हैं और डिलीवरी नॉर्मल हुई है. बच्ची का वजन 2.9 किलोग्राम है.

क्लिनिक के प्रमुख ने इस मामले पर हैरानी जताते हुए कहा कि यह एक ‘गुप्त गर्भावस्था’ (Cryptic Pregnancy) का मामला हो सकता है. इसमें महिला को डिलीवरी से पहले गर्भावस्था का कुछ अहसास नहीं होता. वहीं मामले की जांच के लिए स्थानीय पुलिस भी जुट गई है और उसकी शादी समेत अन्य सभी पहलुओं की जांच की जा रही है. जबकि महिला का बार-बार यही कहना है कि उसने किसी भी पुरुष के साथ संबंध नहीं बनाए बल्कि वह हवा से प्रेग्नेंट हुई है.

ये भी पढ़ेंः- गजबः 11वें दिन ही गर्भवती महिला ने दिया बच्चे को जन्म, डॉक्टर्स भी हुए हैरान!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *