Wedding Video

इन दिनों वेडिंग वीडियो (Wedding Video) सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। जहां कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिनको देखकर चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाती है, वहीं कुछ ऐसे जिन्हें देखकर समझ में नहीं आता कौन सी रस्म है। अब इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels Video) पर एक गुस्सैल दुल्हन (Angry Bride Video) का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है (Viral Video)। इस वीडियो को देखकर आप भी सौ तरह की बातें सोचने लगेंगे। इस वीडियो पर लोगों कि प्रतिक्रियाएं भी काफी अजब (Weird) आ रही हैं।

गुस्से में निभाई रस्म

हमारे भारत में शादियों में (Indian Weddings) में कई दिनों रस्में चलती रहती हैं। इन्हें निभाते हुए दूल्हा और दुल्हन थक जाते हैं। कई बार तो दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) को खाने-पीने तक का समय नहीं मिल पाता है। इंस्टाग्राम पर एक शादी का वीडियो (Wedding Video) खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो (Viral Video) में दुल्हन की विदाई (Bride Vidai Video) की तैयारी चल रही है। मगर दुल्हन काफी गुस्से में नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Om Bishnoi (@ombishnoi229)

ऐसे फेंके मखाने

दुल्हन की विदाई की रस्म के वक्त उससे चावल और मखाने जैसी चीजें मायके की दहलीज पर पीठ करके न्यौछावर करवाई जाती हैं। मान्यता है कि इससे बेटी के विदा होने के बाद भी घर में धन-दौलत और बरकत होती रहती है। इस दुल्हन ने शुरू में तो ठीक से रस्म निभाई मगर फिर अचानक गुस्से में सारी चीजें फेंकने लगी।

रिश्तेदारों के उड़े होश

वीडियो (Bride Video) में दुल्हन के आस-पास खड़ी महिलाएं हैरान होकर उसका बदला हुआ रूप निहार रही हैं। वहीं, वीडियो के कमेंट में लोग जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। कोई कह रहा है कि ये शादी जबरदस्ती हुई है इसलिए दुल्हन ऐसा कर रही है तो कुछ का कहना है कि दुल्हन पर माता चढ़ गई हैं या भूत-प्रेत का साया आ गया है।

इसे भी पढ़ें:- कब से शुरु हो रहे पितृ पक्ष, इन खास बातों का 16 दिन रखें विशेष ध्यान