प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका ने रूम में ले जाकर बच्चे से करवाई मसाज,Viral Video

Viral Video: हरदोई जिले के एक सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिका का है। जिसमें क्लास रूम में अंतर बच्चों से सेवा करवाती हुई नजर आ रही हैं।

0
681

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं इन दिनों सोशल मीडिया पर एक हरदोई जिले का वीडियो वायरल हो रहा है या वीडियो हरदोई जिले के एक सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिका का है। जिसमें क्लास रूम में अंतर बच्चों से सेवा करवाती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल आपको बता दें जैसे ही यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ शिक्षा अधिकारी ने जांच करवा कर तुरंत ही शिक्षिका को निलंबित कर दिया। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला…

शिक्षिका ने करवाई बच्चों से मालिश

दरअसल यह मामला 14 जुलाई का है जिसमें प्रिंसिपल पढ़ाने के लिए पहुंची थी और पढ़ाने के बजाय बच्चों से मालिश करवाने लगी जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो गया। यह वीडियो 30 सेकंड का है।बावन ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय पोखरी में तैनात सहायक अध्यापिका उर्मिला सिंह एक बच्चे से अपने हाथ दबवाते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल जिसकी शिकायत 14 जुलाई को स्कूल की प्रिंसिपल तक पहुंचीं। वहीं 15 जुलाई को वीडियो तेजी से वायरल हो गया जैसे ही तेजी से वीडियो वायरल हुआ। वीडियो वायरल होते ही तुरंत शिक्षा अधिकारी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए शिक्षिका पर कार्रवाई कर दी।

शिक्षिका को कर दिया निलंबित

शिक्षा अधिकारी ने कार्रवाई करते हुए शिक्षिका उर्मिला सिंह को निलंबित कर दिया है। वही आपको बता दें इससे पहले भी दो बार उनकी शिकायत दर्ज की जा चुकी है दो बार निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित पाई गई हैं। इससे पहले वह 13 जुलाई को अनुपस्थित पाई गई थी। अवेंजर 15 जुलाई को निरीक्षण हुआ तब भी वह स्कूल में मौजूद नहीं थी जिसके बाद प्रिंसिपल नदियों को शिकायत पत्र देते हुए लिखा था कि शिक्षिका बच्चों के साथ गलत व्यवहार करती है और बिना बताए छुट्टी पर भी चली जाती हैं। इतना ही नहीं प्रिंसिपल ने टीचर की मनोचिकित्सक से परीक्षण करवाए जाने की भी बात कही है।

Read More-Raksha Bandhan 2022: राखी बांधते समय बहनें लगाए तीन गांठ, जानें कारण