मुंबई(Mumbai) अक्सर हमने देखा है लोग अपना जन्मदिन(birthday) बड़ी धूमधाम से मनाते हैं. इस खास दिन पर लोग काफी खुश होते हैं और इस दिन को यादगार बनाने के लिए काफी कुछ करते हैं. लेकिन मुंबई(Mumbai) में एक शख्स कुछ इस तरह से अपना जन्मदिन मनाया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल, शख्स ने अपने जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए एक दो नहीं बल्कि पूरे 550 केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया. जिसे देखकर हर कोई हैरान दंग रह गया. लेकिन इसके अलावा बर्थडे में शामिल लोगों ने कोरोना(covid) के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई. इसका वीडियो सोशल मीडिया(social media) पर खूब वायरल हो रहा है.

बता दें मुंबई के  कांदिवली पश्चिम स्टेशन इलाके में रहने वाले सूर्या रतूड़ी(surya ratudi) का बीते मंगलवार को जन्मदिन था. इस खास मौके पर उसने एक साथ 550 केक काटकर अपने जन्मदिन को खास बनाया. उसके बर्थडे पर काफी लोग भी शामिल हुए. जिसका वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि शख्स एक साथ सारे केक को काट रहा है वहीं वहां खड़े सभी लोग ताली बजा रहे हैं और उसे जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. लेकिन किसी ने भी कोरोना नियमों का ध्यान नहीं रखा.

वायरल वीडियो में 3 बड़ी मेजों पर रंग -बिरंगे 550 केक सजा कर रखे हुए हैं. इसके बाद सूर्या दोनों हाथों में चाकू लेकर इन केक को काट रहा है. इस दौरान वहां मौजूद लोग शोर मचा रहे हैं. बर्थडे में शामिल लोगों में से ज्यादातर ने मास्क(mask) भी नहीं पहना है. इसके साथ ही पूरी बर्थडे पार्टी में सोशल डिस्टेन्सिंग का भी ध्यान नहीं रखा गया.

वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों ने मुंबई पुलिस(Mumbai police) और BMC से इस मामले में कार्रवाई की मांग की है. बता दें, महाराष्ट्र में अभी कोविड प्रोटोकॉल(covid protocall) के तहत सभी पार्टियों में भीड़-भाड़ करने पर प्रतिबंध लगा हुआ है.

इसे भी पढ़ें-पेंट में रंगी काइली जेनर ने शेयर की न्यूड फोटोज, तस्वीरें देख लोगों ने किया जमकर ट्रोल, देखें