इस समय शादी (Indian Marriage) से जुडे हुए कई सारे वीडियोज़ सोशल मीडिया (Social Media) पर जोर शोर से वायरल हो रहे है. इन वीडियोज़ में दुल्हा दुल्हन की हरकतों को दिखाया जाता है. ऐसे में अब ये ट्रेंड में आ गया है कि लोग अलग अलग तरीके से दुनिया की नजर में आना चाह रहे हैं और अजीबोगरीब चीजे करते भी हैं. लेकिन कभी कभी अजीबोगरीब चीजें करना उनको भारी भी पड़ जाता है, जिसका भुगतान सबको भगुतना पड़ता है.

दुल्हे ने नदीं पार कराने के लिए ढ़ूंढा नया उपाय

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जोरो से वायरल हो रहा है,जिसमें शादी तो अच्छे से हो जाती है विदाई के समय जब दुल्हन अपने ससुराल जाने लगती है, तो नदी पार करते समय वो घबरा जाती है, दुल्हन की घबराहट देखते हुए दुल्हा उसको हौसला देता है और उसे अपने कंधे पर उठा लेता है, जिसके बाद दोनों मिलकर नदी पार करते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप खुद देख सकते हैं. कि नदी पार करते समय दुल्हन घबराने लगती है और आगे बढ़ने से मना कर देती है. तो वहां मौजूद दुल्हा तुरंत उसका हौसला बढ़ाता है और दुल्हन को कंधे पर बैठाल कर नदी पार करने लग जाता है.

बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो को बिहार के किशनगंज में दिघलबैंक प्रखंड क्षेत्र के सिंघीमारी कनकई नदी के पलसा घाट में बनाया गया है. जैसे ही दुल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन को कंधे पर उठाता है तो वहां उस जगह पर मौजूद सभी बाराती लोग खूब जोरों से चिल्लाने लग जाते हैं. उन्हीं में से किसी एक ने इस खूबसूरत नजारे को कैमरे में उतार कर वीडियो का रूप दे दिया. अब ये वीडियो जोरो शोरो से वायरल हो रहा है. बता दें कि ये पहली बार नहीं हुआ है, ऐसे कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं.

इसे भी पढ़ें-बहुत जल्द लॉन्च होने वाली हैं ये तीन मारुती की ये तीन कार, कम कीमत में मिलेंगे शानदार फीचर

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here