शादी करके लौट रही थी दुल्हन, आरोपियों ने किया अगवा, गुस्से में आकर दूल्हे ने उठाया ये कदम 

42

अभी जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं वो किसी पुरानी हिंदी फिल्मी की कहानी से कम नहीं है। यह पूरा मामला हरियाणा के रोहतक का है, जहां पर शादी करके आई एक नई नवेली दुल्हन को कुछ बदमाशों ने अगवा कर लिया। उधर, इस पूरे वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को दुल्ह़न के भाई ने चिन्हित कर लिया है। दूल्हे ने आरोपियों के खिलाफ कलानौर थाना में दुल्हन के अपहरण, डकैती सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज करवाया है। पुलिस की पांच टीमें इन आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। इस बीच रात करीब 9 बजे सोनीपत की मोहाना थाना पुलिस की मदद से दुल्हन को बरामद किया गया है। फिलहाल तो दुल्हन को कोरोना टेस्ट के लिए भेज दिया गया है। कोरोना रिपोर्ट आ जाने के बाद मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराए जाएंगे।

ये भी पढ़े :शादी करके घर लौट रहे थे दुल्हा-दुल्हन, रास्ते में ऐसे मौत से हुआ सामना, देखकर रौंगटे हो जाएंगे खड़े

वारदात की पूरी कहानी 

वहीं पुलिस को दर्ज कराई गई अपनी शिकायत में दांग कलां जिला भिवानी निवासी सोमबीर सिंह ने वारदात की पूरी  कहानी बयां करते हुए कहा कि 24 अगस्त को उनकी शादी थी। बारात रोहतक के गांव मखोरा पहुंची। इसके बाद शाम करीब सवा चार बजे बारात विदा हुई। दूल्हा सोमबीर की सफेद सफारी गाड़ी में दुल्हन, उसका छोटा भाई, दूल्हे का फूफा, फोटोग्राफर, ड्राइवर व दो अन्य रिश्तेदार सवार थे। इसके बाद जब दूल्हे की गाड़ी मोखरा मोड़ ड्रेन कलानौर के पास पहुंची तो एक युवक ने गाड़ी को इशारा देकर रुकवाया है। इसके बाद उसी शख्स ने जिसने गाड़ी रूकने का इशारा दिया था.. उसी ने चालक की कनपटी पर पिस्तौल रखकर सभी को नीचे उतार दिया और जब दूल्हे ने बदमाशों के इन करतूतों का विरोध किया तो उन्हें पिस्तौल से डराया धमकाया गया। इसके बाद आरोपी सफारी गाड़ी में दुल्हन को लेकर फरार हो गया।

परिजन ने बताया ये सच भी 

इसके साथ ही परिजनों ने उस सच से भी पर्दा उठाया है, जो पुलिस जांच में अहम सुराग साबित हो सकती है। दुल्हन के परिजनों ने बताया कि मोहित उसके घर पर हमेशा आता था और उन्हें परेशान करता था। इस लेकर कई बार काहासुनी भी हुई और तो और पंचायत भी बुलाई गई। इसके बाद परिजनों ने अपनी लड़की का रिश्ता कहीं और तय कर दिया। बारात में चार से पांच लोग ही शामिल हुए थे। शादी करके दुल्हन आ ही रही थी, जिसके बाद से आरोपियों ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाए जाने की बात कही  जा रही है।

ये भी पढ़े :अपनी ही बेटी से शादी करना चाहते थे महेश भट्ट, लिप Kiss कर बटोरी थीं सुर्खियां