VIRAL

शादी एक ऐसा कार्यक्रम हैं, जिसमें एक समय पर लड़की के घरवालों को रोना आ ही जाता है और वो समय होता है विदाई का. विदाई के समय अधिकतर लड़की के घरवाले बेटी के दूर जाने पर रोते हैं, दुल्हन भी परिवार से बिछड़ने के कारण दुखी होती है और लिपट कर सबसे रोती है. लेकिन अब कुछ परिस्थितियां बदल चुकी हैं. बहुत सी ऐसी लड़कियां हैं, जो विदाई के समय में रोती नहीं हैं. इनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता रहता है. अब इससे ही मिलता जुलता एक वीडियो हाल ही में वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन रो रही होती है.

दुल्हन के दिखे नकली आंसू

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के सारे रस्मों-रिवाज खत्म होने के पश्चात जब अपने घर से जाने कि लिए दुल्हन तैयार होती है, तो उसके घरवाले दुखी हो जाते हैं. लेकिन दुल्हन के चेहरे पर कोई सिकन नहीं होती है और कोई भी रोने-धोने की कोई चिंता नहीं दिखती. उसके माता-पिता, भाई और बहन रो रहे होते हैं तो दुल्हन नकली का रोना आरंभ कर देती है. दुल्हा भी दुल्हन की इस हरकत पर भौचक्का रह गया है.

भाई ने कैमरे से बनाया वीडियो

इसके बाद दुल्हन जोरो से हंसने लगती है, तो उसका भाई अपने कैमरे से इसका वीडियो बनाने में लग जाता है. इस रिकॉर्डिंग के समय दुल्हन का भाई उससे कहता है कि विदाई के समय यहां पर सभी लोग खड़े रो रहे हैं, लेकिन दुल्हन को इससे कोई फर्क ना पड़ता है और वो हंस रही है.

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब जोरो शोरो से वायरल हो रहा है. अभी तक इस वीडियो को करीबन एक लाख लोगों से अधिक लोग देख चुके हैं और इस वीडियो को लाइक भी कर चुके हैं. इसी के साथ लोगों को इस वीडियो में काफी मजा आ रहा है, जिसके बाद वो दुल्हन के काम पर अपना अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-बाल‍िका वधू की ‘दादी सा’ सुरेखा सीकरी की थमीं सांसें, मैनेजर ने दी जानकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here