एम्प्लॉई ने अपने बॉस को दिया ऐसा इस्तीफा कहा, “मजा नहीं आ रहा”…जिसे सुन यूजर्स दे रहे रिएक्शन

यह पत्र बिजनेसमैन हर्ष गोयनका को लिखा गया है। उनके कंपनी के कर्मचारी ने इस्तीफा देते हुए यह पत्र लिंक्डइन पर पोस्ट किया है। जिस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया रही हैं।

0
264
Resignation Letter

आप लोगों ने कई ऐसे प्रार्थना पत्र या रिजाइन पत्र देखेंगे इसमें काफी कुछ लिखा होता है जब एक व्यक्ति अपनी नौकरी से रिजाइन देता है तो बहुत लंबा चौड़ा चिट्ठा बनाता है और अपने बॉस को बहुत कुछ लिखता है कोई धन्यवाद देता है तो कोई कुछ अपने बॉस को लिखता है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा इस्तीफा पत्र वायरल हो रहा है जो चर्चा में आ गया है जिसके कम शब्दों में ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है उस व्यक्ति ने कम शब्दों में अपने बॉस को बहुत कुछ नहीं दिया है। यह पत्र बिजनेसमैन हर्ष गोयनका को लिखा गया है। उनके कंपनी के कर्मचारी ने इस्तीफा देते हुए यह पत्र लिंक्डइन पर पोस्ट किया है। जिस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया रही हैं।

कर्मचारी ने लिखा अपने बॉस को इस्तीफा पत्र

इस्तीफा पत्र को राजेश ने अपने बॉस हर्ष गोयनका को लिखा है भले ही छोटा है लेकिन इसकी गहराइयां वाकई में बहुत बड़ी है। राजेश ने लिखा है, “कि प्रिय हर्ष मैं इस्तीफा देता हूं ।मजा नहीं आ रहा सादर, राजेश”। कुछ कम शब्द वाले इस्तीफा पत्र ने सभी को हैरान कर दिया है इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया रहे हैं कुछ लोग इसे सकारात्मक तरीके से ले रहे हैं तो कुछ लोग इस पर अलग-अलग तरह के सवाल उठा रहे हैं।

यूजर्स दे रहे अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया

इस रिजाइन पत्र पर एक से बढ़कर एक कमेंट आ रहे हैं लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है,” मजा नहीं आ रहा यह किस तरह का ही सहारा है इसकी मूल कारण की पहचान करने की जरूरत है”। वहीं एक ने लिखा, “यह लगभग हर कर्मचारी की भावना है लेकिन सभी व्यक्त नहीं कर सकते”। इस तरह के कमेंट सोशल मीडिया पर तेजी से आ रहे हैं। इन दिनों यहां इस्तीफा पत्र सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Read More-Deepika Kakkar celebrate Shoaib Ibrahim birthday: पति शोएब इब्राहिम का बर्थडे अनोखे अंदाज में दीपिका कक्कड़ ने किया सेलिब्रेट, दिया यह अनोखा गिफ्ट