Funny Video

बारिश का मौसम आ चुका है। जिसके चलते कुछ इलाकों में जमकर बारिश भी हो रही है, जिसके कारण सड़कें और तालाब पानी-पानी हो चुके हैं। सड़कों पर पानी भर जाने के कारण जब वाहन सड़क से तेजी से गुजरते हैं तो रास्ते लोग कीचड़ से भीग जाते हैं। लेकिन ऐसा हो सकता है कि आपके साथ भी ऐसा हुआ होगा। आज हम आपको इसी मामले पर एक वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं। यदि रास्ते में गाड़ियों से उछाले जाने वाले कीचड़ से बचना है तो एक बार इस महिला का जुगाड़ देख लीजिए यकीनन आप भी देखकर चौंक जाएंगे।

इस फनी क्लिप को IPS अधिकारी रूपिन शर्मा ने 16 जुलाई को अपने ट्विटर पर साझा किया। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘कॉमन सेंस… अपने बचाव का आसान उपाय!’ इस वीडियो को अब तक पांच सौ से ज्यादा व्यूज और सौ लाइक्स मिल चुके हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह वीडियो मात्र 10 सेकंड का है और इसमें देखा जा सकता है कि एक लड़की कीचड़ भरे रास्ते के किनारे-किनारे चल रही है। अचानक उसकी नजर तेज रफ्तार एक कार पर पड़ी जो उसकी तरफ तेजी से बढ़ रही है। महिला ने तुरंत घास में पड़े एक पत्थर को उठाकर हाथ में उछालने लगती है। जिसको देखकर कार वाला खुद-ब-खुद गाड़ी की रफ्तार धीरे कर लेता है और धीमी गति से वहां से निकल जाता है। तो इस इंस्टेंट उपाय को लोग देखकर हैरान हैं।

इसे भी पढ़ें:- मजहब और धर्म की बातों से परे होकर इन क्रिकेटरों ने रचाई शादी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here