दुल्हन ने शादी वाले दिन ही दिया बच्चे को जन्म, आनन-फानन में कैंसिल करनी पड़ी शादी ,जाने पूरा मामला

इस अजीबोगरीब खबर को सुनकर सभी ने अपने दांतो तले उंगली दबा ली है। एक घटना सामने आई है जिसमें एक दुल्हन ने शादी वाले दिन ही अपने बेटे को जन्म दिया है।

0
165
Viral News

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर एक से बढ़कर एक अजीबोगरीब घटनाएं सामने आती रहती हैं। कभी दूल्हा दुल्हन का डांस वीडियो वायरल होता है तो कभी यह खबर आती है कि दुल्हन मंडप छोड़ कर भाग गई ऐसी कई सारी खबरें आती हैं लेकिन इस वक्त जो खबर सामने आई है उसे सुनकर सभी लोग हैरान है। इस अजीबोगरीब खबर को सुनकर सभी ने अपने दांतो तले उंगली दबा ली है। एक घटना सामने आई है जिसमें एक दुल्हन ने शादी वाले दिन ही अपने बेटे को जन्म दिया है।

शादी वाले दिन दुल्हन बनी मां, दिया बेटे को जन्म

यह मामला स्कॉटलैंड का है जहां पर शादी वाले दिन ही दुल्हन ने अपने बेटे को जन्म दिया और नन्हे मेहमान का स्वागत किया है। जिसकी वजह से शादी को आनन-फानन में कैंसिल करना पड़ा। आपको बता दें दोनों का पल एक दूसरे को काफी समय से वेट कर रहे थे लगभग 5 साल तक इन दोनों ने एक दूसरे को डेट किया फिर इन्होंने शादी में बनने का फैसला किया ‌। दुल्हन रेबेका की डिलीवरी डेट 20 जून को दी गई थी। लेकिन डेट से पहले ही बच्चे का जन्म हो गया आप शादी वाले दिन बेटे के जन्म से दोनों कपल काफी खुश हैं और अपने बेटे की आने की खुशियां मना रहे हैं।

शादी में हुआ भारी नुकसान

आपको बता दें जब ऐसी घटना सामने हो गई तो शादी में आए मेहमान और बारातियों को वापस जाना पड़ा शादी में लगभग 12 लाख का खर्चा हुआ था जिसका नुकसान भी झेलना पड़ा। वही न्यूली बोर्न बेबी का नाम रोरी इयान विलियम चीथम रखा गया है। यह खबर इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है इस खबर ने सभी को हैरान कर के रख दिया है।

इसे भी पढ़ें-सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान को जान से मारने की मिली धमकी, यह गैंगस्टर कर रहा है साजिश