Wedding Video

भारतीय शादियों में ढेर सारे रस्म निभाई जाती जिसमें कुछ हंसी मजाक वाली भी होती हैं। इन्ही में कुछ वीडियो भी वायरल हो जाते हैं जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किये जाते हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी के वीडियो (Wedding Video) जमकर वायरल (Viral Video) हो जाते हैं। एक बार फिर एक शादी का मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस शादी के वीडियो (Wedding Video) को देखकर पता चल रहा है कि दुल्हन शादी के खिलाफ है।

शादी के इस वीडियो (Wedding Video) में मंडप के नीचे रस्में निभाने का काम चल रहा है। जब सिंदूर लगाने की बारी आती है तब दुल्हन ड्रामा करने लगती है। दुल्हन का यह रवैया देखकर दूल्हा (Bride Groom Video) मंडप से भाग जाता है। वहीं दूसरी तरफ कोई दुल्हन को समझाने में लग जाता है तो कोई दूल्हे को। मगर दूल्हा तो गुस्से में अपना सेहरा और माल तक उतार कर फेंक देता है।

इस वीडियो में ड्रामा यहीं पर समाप्त नहीं हुआ। बल्कि दुल्हन अचानक बेहोश होकर गिर पड़ती है। अब यह समझ में नहीं आ रहा है कि वह बेहोश हुई या शादी न करने का बहाना ढूंढ रही है। इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels Video) पर यह वीडियो निरंजन महापात्रा के अकाउंट से साझा किया गया है।

अब तक इस वीडियो (Wedding Video) को 22 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। यहां तक इस वीडियो पर आने वाले कमेंट्स भी बेहद मजेदार हैं। जहां लोग कमेंट कर रहे हैं कि दुल्हन इस शादी के खिलाफ दिखाई दे रही है, वहीं कुछ ने कहा कि उसे मिरगी का दौरा पड़ा है। इसी कारण उसे ठीक करने के लिए जूते सुंघाना ज्यादा अच्छा रहेगा।

इसे भी पढ़ें:- Manyata ने B ग्रेड फिल्म में किया था काम, संजय दत्त ने गायब करवा दी थी CD, जानें क्यों

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here