आज कल की शादियां(weddings) पहले से मॉर्डन हो गई हैं. कहने का मतलब ये है कि पहले के समय में लोग सिर्फ रस्मों-रिवाज के साथ काफी साधारण ढंग से शादी को संपन्न करते थे लेकिन आज के समय में शादी में कुछ नया देखने को मिलता है. कभी दूल्हा-दुल्हन(groom-bride) अपनी ही शादी में डांस करते नजर आते हैं तो कभी दूल्हा-दुल्हन के दोस्त और रिश्तेदार शादी में दोंनो से अलग-अलग तरह के गेम खिलवाते हैं. जो देखने में काफी फनी भी लगता है और कभी-कभी इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल जाता है. वहीं इन दिनों ऐसा ही शादी का एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया(social media) पर वायरल हो रहा है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है और देखकर खूब ठहाके लगा रहे है.

दरअसल, इंस्टाग्राम(Instagram) पर शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हा-दुल्हन प्री वेडिंग गेम्स(pre-wedding game) खेलते हुए नजर आ रहे हैं. दूल्हा-दुल्हन अपने दोस्तों और भाई-बहनों के साथ ये गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि दोनों के बीच में एक रुमाल रखा हुआ है. वहीं इस रूमाल को जो पहले उठा लेता है वो विनर माना जाता है. फिर गेम शुरु होता है और दूल्हा और दुल्हन उसे उठाने के लिए अपनी जी जान लगा देते हैं. लेकिन उसके बाद कुछ ऐसा होता है जिससे दुल्हन का मुंह बन जाता है. दरअसल, दूल्हा गेम में बेईमानी कर लेता है.

दुल्हन जैसे ही रुमाल उठा लेती है, दूल्हा उसे छीनने के लिए अलग-अलग तरह की हरकतें करना शुरू कर देता है. फिर वो अचानक से सबके सामने ही दुल्हन को गोद में उठाकर किनारे ले जाता है. और सोचता है कि वह धीरे से दुल्हन से रुमाल छीन लेगा लेकिन ऐसा हो नहीं पाता है. वहीं गेम के दौरान दूल्हा-दुल्हन(groom-bride) के सभी दोस्त दोनों के लिए लगातार हूटिंग (Hooting) कर रहे होते हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को अब तक 92 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं लोग लाइक और मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-मनोज बाजपेयी को ‘द फैमिली मैन 2’ के लिए मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड, एक्टर ने जताई खुशी