सोशल मीडिया(Social media) पर अक्सर हम शादी(Wedding) के कई फनी वीडियोज देखत है। जिसमें कभी दूल्हा ट्रैक्टर पर अपनी बारात लेकर आता है तो कभी भरी बारिश में शादी करने के लिए निकल पड़ता है। ऐसे फनी वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल होते है। वहीं कहते है कि शादी का दिन हर दूल्हा-दुल्हन(groom-bride) के लिए खास होता है। वो इस पल को यादगार बनाने के लिए फोटोज और वीडियो बनवाते है। इसके लिए शादी के दिन फोटोग्राफर(photographer) को बुलाया जाता है ताकि वो शादी की सारी रस्मों और कार्यक्रमों की वीडियो और फोटो बना सके। वहीं सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर काफी हंस रहे है।

दरअसल, इंस्टाग्राम(Instagram) पर निरंजन महापात्रा(niranjan mahapatra) नाम के एक शख्स ने शादी का एक वीडियो (Instagram Reels Video) शेयर किया है जो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो (Wedding Video) में दूल्हा-दुल्हन शादी की रस्मों को निभाते हुए नजर आ रहे हैं. आस-पास सभी मेहमान और रिश्तेदार खड़े हुए हैं। लेकिन वहीं दूल्हा-दुल्हन के बीच अचानक से ऐसा कोई आ जाता है जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेता है। शादी में मौजूद हर कोई बस उसे ही देख रहा होता है।

 इस वीडियो (Instagram Reels Video) में दूल्हा-दुल्हन के बीच एक शख्स अचानक से आकर जमीन पर लेटा जाता है। ये शख्स और कोई नहीं बल्कि वीडियोग्राफर (Wedding Videographer) होता है जो एक अच्छा शॉट लेने के लिए जमीन पर लेटकर दूल्हा-दुल्हन की फोटो खींच रहा होता है। उसके काम के प्रति ऐसी लगन को देखकर हर कोई तारीफ कर रहा है। वहीं कुछ लोग उसके इस तरह फनी अंदाज में फोटो लेने पर हस भी रहे है।

वहीं सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल इस वीडियो को अब तक 4 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं लोग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-जहरीली शराब पीने से अब तक 16 लोगों की मौत, पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here