अक्सर लोगों को गेस्ट हाउस, बैंक्वेट या घरों में शादी करते हुए देखा जाता है, वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो मंदिर में शादी करते हैं.अक्सर ऐसे लोगों को मंदिर में शादी करते देखा जाता है जो या तो बेहद सादगी से करना चाहते हैं या जो लोग अपनी मर्जी से शादी करते है. शादी के ऐसे वीडियो बहुत कम ही सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं. लेकिन वहीं हाल ही में शादी का ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, इन दिनों इंस्टाग्राम(Instagram) पर एक शादी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि दूल्हा(groom) और दुल्हन(bride) एक मंदिर में अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ने शादी की सभी रिति-रिवाजों के साथ शादी की. वहीं वीडियो में दिख रहा है कि सात फेरे लेते वक्त दुल्हन ने अपने दूल्हे का हाथ थामा हुआ है. वहीं फेरों के बाद दूल्हे ने अपनी दुल्हनिया की मांग में सिंदूर भरा. इस तरह पूरे रस्मों-रिवाजों के साथ दोनों की शादी संपन्न हुई. दोनों को इस तरह शादी करते हुए देखने से लग रहा है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी रचाई है. हालांकि इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankstha (@mr.mrs.sinha_1526)

वहीं इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को मिस्टर मिसेज सिन्हा नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मिस्टर एंड मिसेज सिन्हा की शादी’. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर दोनों के सुखी जीवन की कामना भी कर रहे है.

इसे भी पढ़ेंभूमि पेडनेकर ने बिकिनी पहनकर ढाया कहर, हॉट लुक में शेयर की फोटो, देखें