क्रिकेट के मैदान में शतक बनाने वाला बल्लेबाज धो रहा है घर के टॉयलेट, Video वायरल

0
1593
DHAWAN

दुनिया भर में कोरोना के प्रकोप के चलते आधी से ज्यादा कंट्रियां तो लॉकडाउन हो चली हैं. तो वहीं भारत में कर्फ्यू जैसे हालात है ऐसी अवस्था में कोई भी अपने घर से न निकले उसके लिए लॉकडाउन किया गया है. जिसकी वजह से स्कूल,कॉलेज,दफ्तर यहां तक कि क्रिकेट के मैदान पर भी सन्नाटा पसरा हुआ है। इस बीच एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें टीम इंडिया के शिखर बल्लेबाज गब्बर इस खाली समय में अपने घर का टॉयलेट साफ कर रहे हैं उनकी पत्नी मेकअप कर रही है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:-कोरोना वायरस की वजह से अब अगले साल होगा IPL 2020! अधिकारी का आया बयान

 

गौरतलब है कि अप्रेल महिने में आईपीएल का प्रीमियर शुरु होना था जिसको देखने का क्रिकेट प्रेमियों को बेसब्री का इंतजार था लेकिन कोरोना वायरस की वजह से भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में खेल प्रतियोगिताएं रद्द कर दिया गया है।

इन दिनों हर किकेटर अपने घर में आराम कर रहा है, वो अपनी दिनचर्या का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं, मंगलवार को गब्बर ने जो वीडियो पोस्ट किया है,  वो जबरदस्त वायरल हो रहा है, इस वीडियो में शिखर धवन कपड़े धोते नजर आ रहे हैं, उनकी पत्नी आयशा मेकअप कर रही है, वहीं वीडियो के दूसरे भाग में स्टार बल्लेबाज टॉयलेट साफ कर रहे हैं, और उनकी पत्नी उन्हें निर्देश दे रही हैं।

बता दें कि शिखर धवन रोजाना वीडियो पोस्ट कर अपने फैंस का जबरदस्त मनोरंजन कर रहे हैं, 22 मार्च को कोरोना को हराने के लिये शिखर धवन ने एक रैप सांग बनाया था,  जिसमें खुद गब्बर गाना गाते हुए कह रहे हैं, कोरोना को कर देंगे हम चीर बंद, हिंदुस्तानियों को ये पूरा यकीन बंदे, बैठ जो तुम भी घर पर सभी के साथ, फैला देंगे हम खुशियों के राज. वहीं टीम इंडिया के शिखर बल्लेबाज धवन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:-जोरावर ने दी शिखर धवन को क्रिकेट की क्लास, वीडियो पोस्ट कर लिखा- Gabbar is Back

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here