पिता की मौत के नाम पर तांत्रिक ने युवक को लगाया लाखों का चूना, गुस्से में आए पिता ने उठा लिया ऐसा कदम

0
37

यह पूरा ही मामला यकीनन हैरान करने वाला है, जहां पर महज एक 20 वर्षीय शख्स इमरान एक तांत्रिक के झांसे में आकर ठगी का शिकार हो गया। उस तांत्रिक ने इमरान से कहा कि अगर तुम फौरन 3 लाख 69 हजार रूपए जमा नहीं कराओगे तो तुम्हारे पिता की मौत हो जाएगी। तांत्रिक की इस बात से युवक इस कदर खौफज़दा हो गया कि उसने तांत्रिक की बातों पर विश्वास करते हुए फौरन पंजाब नेशलन बैंक से उसके खाते में 3 लाख 69 हजार रूपए जमा कर दिए। इस बात की जानकारी इमरान के पिता समसुद्दीन को तब हुई, जब उन्होंने पैसों की तलाशी की। इसके बाद उन्होंने इस बारे अपने बेटे से पूछताछ की तो उन्हें इस पूर मामले के बारे में जानकारी मिली।

ये भी पढ़े :मर चुका था बेटा लेकिन तांत्रिक के चक्कर में आकर माता पिता ने बेटे को पहचानने से मना किया।

जब समसुद्दीन को इस मामले के बारे में जानकारी हुई तो फौरन उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई। इमरान के मुताबिक उसने एक प्रतिष्ठित अखबार मेें जादू टोने का एक विज्ञापन देखकर उस पर फोन किया। जिसके बाद इमरान की उस तांत्रिक से बात हुई और उसने इमरान के घर में गृह दोष और विभिन्न प्रकार के दोषों के बारे में बताते हुए आखिर में वो इमरान को अपने झांसे में लेने में कामयाब हो गया। इसके बाद उस तांत्रिक ने इमरान को झांसे में लेने के लिए यहां तक कह दिया कि अगर तुम 3 लाख 69 हजार रूपए जमा नहीं कराए तो तुम्हारे पिता की मौत हो जाएगी  और उस तांत्रिक ने इमरान से कहा कि  अगर इन सभी परेशानियों से निजात पाना चाहते हो  तो फौरन मुझे पैसे जमा कराए।

वहीं तांत्रिक की बातों से युवक इस कदर सहम गया कि उसने 24 जून, 25 जून, 26 जून और 27 जून को अलग-अलग ट्रांजैक्शन करते हुए तांत्रिक के खाते में पैसे जमा करा दिए। इस दरम्यिान जैसे ही इमरान के पिता को जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस का रूख करते हुए फौरन इसकी शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल अब यह पूरा मामला पुलिस के संज्ञान में पहुंच चुका है। ये भी पढ़े :तेरे शरीर में भूतों का वास है, मेरे पास आ..ये कहकर तांत्रिक ने लड़की से किया रेप