Monday, January 25, 2021
Home वायरल खबर खिड़की पर बैठकर दुल्हन ने पूरी की शादी की रस्में, अनोखे तरीके...

खिड़की पर बैठकर दुल्हन ने पूरी की शादी की रस्में, अनोखे तरीके से दो प्रेमी हुए एक, जानें मामला

साल 2020 कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते जिंदगी भर याद किया जाएगा। सिर्फ बीमारी के मामले में ही नहीं, बल्कि इस एक वायरस ने लोगों की जिंदगियां भी बदल दी। लोगों के रहने का तरीका, त्यौहार मनाने का तरीका, जीने का तरीका, यहां तक कि अब शादी के रस्मों रिवाज को निभाने के तरीके भी बदल गए हैं। इस साल कोरोना वायरस से बचने के लिए शादियों पर पहले रोक लगाई गई, इसके बाद लिमिटेड लोगों के साथ शादी की रस्में पूरी करने की इजाजत दी गई। इस दौरान शादियों के कई दिलचस्प कहानियां सामने आई। ऐसा ही एक मामला अब कैलिफोर्निया (California) से सामने आया है जहां की अनोखी शादी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

यह भी पढ़े- भाई अनिल अंबानी की संपत्ति पर थी मुकेश अंबानी की नजर, जल्द करने वाले हैं अपने नाम

साल 2020 में आपने कई तरह की अनोखी शादियां देखी होंगी, लेकिन शायद ही आपने खिड़की वाली शादी देखी होगी। जी हैं, कैलिफोर्निया में खिड़की पर बैठकर लड़की ने शादी की रस्में पूरी की। दरअसल, दुल्हन शादी से ठीक पहले कोरोना पॉजिटिव पाई गई। सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को फॉलो करते हुए दुल्हन ने खिड़की पर बैठकर शादी के रस्मों को पूरा किया।

कैलिफ़ोर्निया के रहने वाले पैट्रिक डेलगाडो और लॉरेन जिमेनेज़ ने हाल ही में शादी का फैसला किया, लेकिन शादी के ठीक 3 दिन पहले दुल्हन बीमार हो गई, टेस्ट कराने पर वह कोरोना पॉजिटिव निकली। हालांकि, दूल्हा दुल्हन ने इसके बाद भी शादी करने का फैसला किया और शादी का एक अनोखा आइडिया सोचा। दुल्हन ने आइसोलेटेड रहकर भी शादी की रस्मों को पूरा किया। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

इस अनोखी शादी पर दुल्हन का कहना था कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वे महसूस करना चाहते थे कि वे एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं। शादी समारोह की तस्वीरों में दुल्हन को उसके घर की पहली मंजिल पर अपने बेडरूम की खिड़की पर बैठी देखा जा सकता है। वहीं दूल्हा सामने वाले यार्ड में खिड़की के नीचे खड़ा था। दुल्हन का कहना था कि जब वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई तो वह काफी दुखी थी लेकिन साथी के सपोर्ट से वह काफी अच्छा फील कर रही थी।

यह भी पढ़े- कंगना का बयान सुन भड़की किसान आंदोलन वाली दादी, दिया ऐसा करारा जवाब, एक्ट्रेस की हुई बोलती बंद

Most Popular