साली ने देखी जीजा की ऐसी तस्वीर, डर की वजह से खड़े हो गए रौंगटे

85
ghost new

दुनिया में भूत-प्रेत की कई कहानियां है। जिस पर कुछ लोग विश्वास करते है तो कई लोग इन कहानियों पर विश्वास नहीं करते। कई लोगों का मानना है कि भूत-प्रेत सिर्फ कहानियों में होते है लेकिन दूसरी तरफ पैरानॉर्मल एक्टिविटी करने वाले लोग भूत की आवाज रिकॉर्ड करने का दावा करते है। ghost-captured-in-camera- जिस वजह से भूत होने और न होने पर बहस सालों से चलती आ रही है लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें सामने आई है। जिसने सबको हैरान कर दिया। क्योंकि इन तस्वीरों में अजीब-सी परछाई नजर आ रही है। कई लोगों का मानना है कि ये परछाई भूत है और कुछ लोगों ने तस्वीर को एडिट बताया है।

दरअसल यूके में रहने वाली एक महिला ने अपनी शेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की। तो लोग देखते ही रह गए। इस महिला का नाम एलिस मार्टिन है। जो एक बच्चे की मां है। एलिस मार्टिन के मुताबिक, उसे घर में लंबे समय से काफी अजीब लग रहा है। अपने ही घर में डर लगता है ghost-captured-in-camera-5-jpg यहां तक कि, घर में रखा सामान अपने आप ही एक जगह से दूसरी जगह पहुंच जाता है लेकिन जैसे ही मार्टिन ने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। तो घर में होने वाली इन अजीब घटनाओं की वजह उसे पता चल गया। जिसके बाद अब ऐलिस का अपने घर में रहना ही मुश्किल हो गया है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर में ऐलिस अपने बेटे और पति के साथ नजर आ रही है। इस तस्वीर को उसने अप्रैल के महीने पर शेयर किया था लेकिन अब जब वह अपनी तस्वीर देखती है तो उसके रौंगटे खड़े हो जाते है। ghost-captured-in-camera-3-jpg इस तस्वीर को ऐलिस ने जब गौर करके देखा। तो उसे नजर आया कि पीछे दरवाजे से एक परछाई झांक रही थी। इस परछाई के बाल काफी लंबे थे। तस्वीर को देखते ही ऐलिस के होश उड़ जाते है। ऐलिस के मुताबिक, उसे हमेशा लगा है कि घर में उसके अलावा भी कोई और है। जिसे महसूस किया जा सकता है लेकिन अब इस परछाई ने सारे राज खोल दिए हैं। जिसके बाद ऐलिस ने इस तस्वीर को अपनी बहन के पास शेयर किया।

ये भी पढ़ें:-फैमिली के टच में बने हुए थे सुशांत सिंह, वायरल हुए इस व्हाट्सएप चैट से हुआ खुलासा, देखें स्क्रीनशॉट