Thursday, January 28, 2021
Home वायरल खबर कड़ाके की सर्दी से युवक हुआ परेशान, पत्र लिखकर बोला- शादी करा...

कड़ाके की सर्दी से युवक हुआ परेशान, पत्र लिखकर बोला- शादी करा दो SDM साहब

देशभर में सर्दी का सितम जारी है. पहाड़ों से लेकर शहरों क्षेत्रों में जबरदस्त ठंड पड़ रही है और इस कारण लोग अपने घरों में रहने को मजबूर हैं. कड़ाके की सर्दी ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है. कई जगह ऐसे हैं जहां सबकुछ जम गया है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक युवक का प्रार्थना पत्र तेजी से वायरल हो रहा है. युवक ने पत्र के जरिए एसडीएम साहब से शादी कराने की गुहार लगाई है. ये भी पढ़ेंः- सुहागरात से पहले ससुराल से किडनैप हुई दुल्हन, फिर दो दिनों चलता रहा खेल!

एसडीएम से शादी की गुहार
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो युवक शामली के कैराना का रहने वाला है और ठंड से काफी परेशान है. ऐसे में जब उसे कोई रास्ता नहीं सूझा तो युवक ने एसडीएम से अपने नाम का प्रार्थना पत्र लिखा है औरmarriage उसमें शादी कराए जाने की मांग की है. सोशल मीडिया पर युवक के पत्र की काफी चर्चा हो रही है.

घरवाले नहीं करा रहे शादी
युवक का कहना है कि, वह हर दिन 100 रुपये कमाता है. लेकिन उसके घरवाले शादी कराने को राजी नहीं है. घरवालों की तरफ से उसे बार-बार शादी का आश्वासन मिल रहा है. उधर युवक के परिवार का कहना है किकदीम खान शादी प्रार्थना पत्र जब तक वो 2 लाख रुपये नहीं देगा तब तक शादी नहीं कराएंगे और इसी तरह कुंवारा रखेंगे. ऐसे में युवक के सामने परेशानी खड़ी हो गई है. युवक द्वारा लिखे गए पत्र में उसने अपने परिवार के सदस्यों और बहनों का जिक्र किया हुआ है.

बिन शादी जीवन अधूरा
युवक ने एसडीएम को लिखे पत्र में कहा है कि, बगैर शादी उसका जीवन अधूरा है और वह बर्बाद होता जा रहा है. युवक ने कहा वह बालिग है और ठंड इतनी ज्यादा है कि उसके कपड़े धोने भी पड़ रहे हैं. खाना भी वह बाहर होटल से खा रहा है. कदीम खान नाम के युवक ने 10 दिसंबर 2020 को एसडीएम को पत्र लिखा था जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

ये भी पढ़ेंः- हसीन लड़की की गिरफ्त में आकर बर्बाद हो गया युवक..शादी की अगली रात के तीन बाद ही फरार हुई दुल्हन 

Most Popular