sex festival

वैसे तो आप सबने बहुत तरह के अजीबोगरीब फेस्टिवल (Weird Festival) के बारे में सुना होगा, पढ़ा भी होगा. लेकिन स्वीडन (Sweden) ही एकमात्र ऐसा देश है जहां पर सेक्स फेस्टिवल (Sex Festival) धूमधाम से मनाया जाता है. यहां की खास बात ये हैं कि इस सेक्स फेस्टिवल में केवल कपल्स ही एंट्री ले सकते हैं. सिंगल लोगों के लिए यहां कोई जगह नहीं है और इसमें शामिल होने की इजाजत भी उनको नहीं होती है.

इन एक्टिविटी से फुलफिल होता है सेक्स फेस्टिवलTwo hundred swingers leave village locals furious after four-day sex-fest

प्राप्त एक रिपोर्ट के बताए अनुसार, इस बार ये सेक्स फेस्टिवल स्वीडन के Molkom जगह में सेलिब्रेट किया जाएगा. यहां पर सेक्स फेस्टिवल में कपल्स के लिए Transformational Workshops, म्यूजिक, डांस करने और लवर के साथ स्पेशल टाइम बिताने की व्यवस्था भी होती है. इस सेक्स फेस्टिवल में कपल्स को कई तरह की एक्टिविटी (Weird Activities) में पार्टिसिपेट भी लेना होता है. पूरी मस्ती से ये सेक्स फेस्टिवल एक हफ्ते तक चलता रहता है.

इस बार पड़ा सेक्स फेस्टिवल के रंग में भंगयहां हर 35 दिन में मनाया जाता है एक 'सेक्स फेस्टिवल', जमा होते हैं सैकड़ो  लड़के-

हर बार धूमधाम से सेक्स फेस्टिवल मनाया जाता है, लेकिन इस बार इसमें रंग में भंग पड़ गया. इस बार सेक्स फेस्टिवल के दौरान वहां पर शामिल हुए 100 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गये. अब पुलिस इस बारे में पूरी जांच कर रही हैं कि क्या सेक्स फेस्टिवल के कारण से ही वहां के लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए गये हैं.10 Sex Festivals In The World | 10 Wild Erotic Festivalsज्ञात हों कि पुलिस के पास सेक्स फेस्टिवल के आयोजकों के खिलाफ उन्हीं लोगों ने शिकायत दर्ज करवा दी है जो कि उसमें शामिल हुए थे. उनकी शिकायत के अनुसार, लोगों ने कहा कि सेक्स फेस्टिवल की वजह से ही वो कोरोना संक्रमित हुए हैं.यहां मनाया जाता है सेक्स फेस्टिवल, पार होती हैं अश्लीलता की सारी हदें -  Gajab Duniaइस बारे में पुलिस अधिकारी का कहना है कि हम इस केस की जांच में लगे हैं. अगर सेक्स फेस्टिवल के आयोजकों के खिलाफ सबूत हमको मिलते हैं और वो दोषी पाए जाएंगे और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-देश के कल्याण में जुटे “कल्याण ” की बदौलत ही लोगों के सामने पेश हुआ हिन्दुत्व, राम मंदिर में अहम योगदान