महंगा पड़ा सपेरे को सांप के साथ ‘नागिन डांस’, भड़के कोबरा ने कर दिया ऐसा हाल

314

आए दिन ऐसे बहुत से मामले सामने आते रहते हैं, जो हमें यकीनन हैरान और परेशान कर देते हैं। हमें स्तब्ध कर देते हैं। आज हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में एक ऐसे ही मामले के बारे में बताने जा रहें हैं, जो सच में यकीनन काफी हैरान करने वाला है। यह पूरा मामला बिहार के खगड़िया जिले का है, जहां पर एक सपेरे को कोबरा जैसे घातक सांप के साथ डांस करना महंगा पड़ गया। सपेरा को कोबरा के साथ डांस करने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ गई। वो कैसे बताएंगे हम अपनी इस रिपोर्ट में लेकिन इससे पहले हम आपको बताते चले कि इस पूरे मामले का वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर अलग-अलग तरह से अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

ये भी पढ़े :पत्नी के साथ सो रहा था पति, तभी कमरे में निकले एक साथ 45 कोबरा सांप, फिर..

असल में क्या हुआ था? 
यहां पर हम आपको बताते चले कि सपेरे की जान उसके खुद के फॉर्म में होने की वजह से चली गई। लबालब आत्मविश्वास से लबरेज सपेरा इस कोबरा सांप के साथ डीजे की धुन पर डांस कर रहा था। उधर , कोबरा जैसे घातक सांप के साथ बेहद ही फ्रैंडली होकर सपेरा डांस कर रहा है। वहीं, इस डांस को देख दंग होते लोगों का मजमा वहां लग गया। लोग उस दृश्य को देखने  के लिए खासा आतुर नजर आ रहे थे और वो सपेरा भी उस कोबरा के साथ फुल फॉर्म में डांस कर रहा था। लेकिन पता नहीं क्या हुआ कि सांप की नीयत बिगड़ गई और सांप ने न आव देखा न ताव सीधा सपेरे पर हमला बोल दिया, जिसके बाद फौरन वहां मौजूदा लोगों ने सपेरा को अस्पताल में ले जाने का विचार किया।

मगर अफसोस कुदरत को कुछ और ही मंजूर था। अस्पताल ले जाने के दौरान ही सपेरे की रास्ते में ही मौत हो गई। हालांकि लोगों ने अपनी तरफ से सपेरे को बचाने का पूरा प्रयास किया, लेकिन अफसोस उनकी यह कोशिश नाकाम साबित हुई और फिर सपेरे की रास्ते में ही मौत हो गई। उधर, यह पूरी खबर आसपास के गांवों और इलाकों में आग की तरह फैल गई है, लिहाजा आप भी यदि सांप के साथ कुछ करतबे दिखाने का शौक पालते है तो सावधान हो जाइए, चूंकि कई मौकों यह करतबें जानलेवा भी साबित हो सकती है।

ये भी पढ़े :शर्मनाक! जेई ने जिंदा सांप को किया आग के हवाले, फिर Video भी किया वायरल